दूध का यह छोटा सा उपाय आपको कर सकता हैं मालामाल
दूध का यह छोटा सा उपाय आपको कर सकता हैं मालामाल
Share:

दूध हमारे शरीर के लिए बहुत महत्वूर्ण हैं ये तो सभी जानते हैं लेकिन क्या आप ये जानते हैं कि दूध का सम्बन्ध सफलता और धन से हैं. जी हां दूध के जरिये आप किसी भी काम में सफलता प्राप्त कर सकते हैं और आपके घर में चल रही धन की कमी को भी पूरा कर सकते हैं. ज्योतिष शास्त्र के मुताबिक दूध चंद्रमा का कारक होता है.

कहा गया हैं कि अगर सुबह-सुबह दूध को शिवलिंग पर चढ़ाया जाए तो सारे ग्रहों के अशुभ प्रभाव समाप्त हो जाते हैं. अगर आपके घर में पिछले कई दिनों से धन की कमी हो रही हैं और घर में लक्ष्मी रुकने का नाम ही नहीं ले रही हैं तो आप एक लोहे के बर्तन में जल चीनी दूध तथा घी मिला लीजिए और इस मिश्रण को पीपल के पेड़ की छाया के नीचे खड़े होकर पेड़ की जड़ में अर्पित कीजिए.

अगर आप ऐसा लगातार करेंगे तो जल्द ही आपके घर में हुई धन की कमी पूरी हो जाएगी और आपका घर खुशहाल रहेगा. इसके अलावा भी आप एक नुस्खा आजमा सकते हैं.

इसके लिए आप रविवार की रात सोने से पहले अपने बेड के पास दूध रख लीजिए और अगले दिन सुबह यानी सोमवार को नहा धोकर इस दूध को बबूल के पेड़ की जड़ में अर्पित कीजिए. ऐसा करने से भी घर में लक्ष्मी का वास होता हैं और आपके घर में अचानक लाभ की प्राप्ति होगी हैं. वहीं आपके रुके हुए काम भी होने लगेंगे.

ये भी पढ़े

इस जयंती पर आप कर सकते हैं अपने घर को वास्तुदोष से मुक्त

आपकी शादीशुदा ज़िंदगी बर्बाद कर सकता हैं आपका दाढ़ी रखना

धर्म के अनुसार इसलिए किया जाता है शिशु का मुंडन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -