अपनी बायोपिक में सलमान खान को देखना चाहते है पाकिस्तान के ये दिग्गज क्रिकेटर
अपनी बायोपिक में सलमान खान को देखना चाहते है पाकिस्तान के ये दिग्गज क्रिकेटर
Share:

खिलाड़ियों की वास्तविक जिंदगी को रील लाइफ में उतारना आजकल बॉलीवुड इंडस्ट्री में ट्रेंड बन गया है। कई सारे इंडियन प्लेयर्स पर बायोपिक बन चुकी है। तथा आने वाले समय में अभी और ऐसी मूवीज आएंगी। लेकिन बायोपिक को लेकर एक बड़ा विचार पाकिस्तान के क्रिकेट महकमें से भी आया है। वहां के एक दिग्गज खिलाड़ी ने अपने ऊपर बनने वाली बायोपिक में स्वयं के किरदार के लिए सलमान खान को फिट अभिनेता बताया है। तथा बताया है कि वो चाहता है कि उसका किरदार सलमान ही निभाएं।

बता दे कि पाकिस्तान के इस दिग्गज खिलाड़ी का नाम शोएब अख्तर है। शोएब ने पाकिस्तानी रिपोर्टर साज सादिक से चर्चा में अपनी इस बड़ी इच्छा का खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि यदि कभी भी मेरे ऊपर बायोपिक बनती है तो मैं चाहूंगा कि उसमें सलमान खान लीड किरदार प्ले करें। वैसे अख्तर के शारीरिक ढांचे को सलमान से तुलना कर देखा जाए तो चुनाव गलत नहीं है। पर निकट भविष्य में ये सिर्फ ख्याल ही हो सकता है।

वही पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने आमिर खान के काम की भी खूब प्रशंसा की है। उन्होंने बताया कि आमिर खान का जादू अब भी कमाल है। दरअसल, अख्तर ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया है, जिसमें उनका बेटा आमिर खान की मूवी तारे जमीन पर के सांग पर काम करता नजर आ रहा है। इस वीडियो को साझा करते हुए अख्तर ने लिखा- बच्चों पर आमिर खान के काम का जादू अब भी प्रभाव कर रहा है। आमिर खान ने 1997 में अंतर्राष्ट्रीय डेब्यू किया था। उन्होंने 46 टेस्ट, 163 वनडे तथा 15 T20I खेले, जिनमें 178, 247 तथा 19 विकेट लिए।

ऐसे परिवार से है टोक्यो ओलिंपिक 2021 में चयनित हुए खिलाड़ी जिन्होंने अपने दम पर किया देश का नाम ऊंचा

युवराज सिंह ने बदला अपना लुक, इस खास शख्स ने बनाया था दबाव

क्रिकेट प्रेमियों के लिए अच्छी खबर! जल्द ही इस टीम से खेलते नजर आएंगे युवराज सिंह और क्रिस गेल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -