विधानसभा के सामने इस नेता ने दी आत्मदाह करने की धमकी, जानिए पूरा मामला
विधानसभा के सामने इस नेता ने दी आत्मदाह करने की धमकी, जानिए पूरा मामला
Share:

देहरादून: उत्तराखंड के एक कांग्रेस विधायक ने प्रशासन पर हैरतंअगेज आरोप लगाते हुए आत्मदाह करने की धमकी दी है। उन्होंने कहा है कि यदि उन्हें न्याय नहीं मिला तो वो अपने पद से इस्तीफा दे देंगे तथा विधानसभा के सामने आत्मदाह कर लेंगे। उत्तराखंड के जसपुर से कांग्रेस विधायक आदेश चौहान ने शिकायत की है। मंगलवार को आदेश चौहान ने विधानसभा में इस विषय को उठाते हुए कहा, 'जुलाई में सूदखोरों के सिलसिले में शिकायत करने के लिए मैं किसानों के प्रतिनिधिमंडल के साथ SDM दफ्तर गया था। वहां से मुझे कार्रवाई का आश्वासन दिया गया।'

आदेश चौहान ने आगे कहा, 'शिकायत करने के बाद अपराधियों के विरुद्ध कोई कार्रवाई नहीं की गई। उलटा दोपहर दो बजे पुलिस ने मेरा गनर वापस ले लिया। तत्पश्चात, अगले दिन तीन व्यक्ति मेरे घर पर आए तथा मुझसे अभद्रता की। इन तीनों व्यक्तियों के विरुद्ध मैंने थाने में शिकायत दी।' कांग्रेस विधायक ने ऊधमसिंह नगर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक पर व्यक्तिगत रंजिश रखने एवं विधायक का विशेषाधिकार हनन करने का आरोप लगाया। विधायक ने कहा कि उन्होंने थाने में धरना दिया। वहां से आश्वासन मिला, मगर रिपोर्ट दर्ज नहीं की गई।

थक-हारकर विधायक आदेश चौहान ने सीएम से मुलाकात की। तब कहीं जाकर उनकी रिपोर्ट दर्ज की गई। मगर इसके साथ ही चौहान के खिलाफ भी क्रॉस FIR की गई। अब केस से जुड़े जांच अफसर को भी बदल दिया गया है। विधायक की शिकायत पर सदन की पीठ ने विषय को गंभीर मानते हुए सरकार को तहकीकात के निर्देश दिए। आदेश चौहान का कहना है कि उन्हें निरंतर परेशान किया जा रहा है। बता दें कि आदेश चौहान 2017 में बीजेपी से कांग्रेस में गए थे। आदेश सिंह चौहान को जनता ने एक तरफा वोट देकर विजयी बनाया था। वहीं, कांग्रेस से बीजेपी में आए डॉक्टर शैलेंद्र मोहन सिंघल को करारी शिकस्त का सामना करना पड़ा था। जसपुर के विधायक आदेश चौहान वर्ष 2017 के चुनावों से पहले तक भाजपा में थे। तत्पश्चात, जैसे ही जसपुर के पूर्व विधायक डॉ। शैलेन्द्र मोहन सिंघल कांग्रेस का दमन छोड़ भाजपा में सम्मिलित हुए, वैसे ही भाजपा के आदेश चौहान ने कांग्रेस का दामन थाम लिया तथा कांग्रेस पार्टी ने आदेश चौहान को 2017 में विधानसभा जसपुर से अपना उम्मीदवार घोषित कर दिया। 

लगातार झटके खा रहे आज़म खान, फिर भी नहीं संभल रही जुबान.., एक और केस दर्ज

VIDEO! यहाँ दुल्हन ने तोड़ी सदियों पुरानी परंपरा, देखने को उमड़ी लोगों की भीड़

यदि भारत NATO में शामिल हुआ तो क्या होगा ? अमेरिका कर रहा कोशिश, टेंशन में रूस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -