कभी WWE स्टार थी ये लेडी, फिर इस केस में हुई जेल

रेसलिंग की दुनिया से पोर्न इंडस्ट्री में कदम रखने वाली 49 साल की टैमी लिन एक बार फिर विवादों में घिर गई है। इस बार पुलिस ने उन्हें हिरासत में लिया है। उन पर आतंकवादी धमकी देने का इलज़ाम है। पुलिस ने अमेरिका के न्यू जर्सी से टैमी लिन को हिरासत में लिया जा चुका है। 

खबरों का कहना है कि , 49 साल की लिन को पुलिस ने आतंकवादी धमकी देने के साथ ही साथ पुलिस को चकमा देने, गवर्नमेंट आदेशों का उल्लंघन करने व अवैध हथियार रखने जैसे आरोप में हिरासत में लिया जा चुका है। 

WWE रिंग में छाई थी लिन:  WWE स्टार्स का एडल्ट इंडस्ट्री से पुराना रिश्ता है। टैमी लिन भी रिंग में सनी के नाम से पहचानी जाती है, लेकिन उन्होंने रिंग छोड़कर पोर्न इंडस्ट्री की ओर कदम कर लिए। अधिकारियों का बोला है कि टैमी पर इल्जाम सही पाए जाते हैं तो उनको तीन से पांच वर्ष की जेल की सजा हो सकती है। 

विवादों से रहा है पुराना नाता: यह पहला मौका नहीं है जब टैमी लिन विवादों में रही हैं। जिसके पूर्व  2019 में उन्हें गैरकानूनी तरीके ड्राइविंग का दोष भी लगाया जा चुका है। अगल-अलग मामलों में उनकी 6 बार हिरासत में ली जा चुकी है। इससे पहले वह 8 महीने जेल की हवा भी खा चुकी हैं। 

18 बार ग्रैंडस्लैम में जीत हासिल करने वाली इस खिलाड़ी को हुआ कैंसर

गोल्फर चिक्कारंगप्पा ने सिंगापुर टूर्नामेंट में हासिल की जीत

ओलंपियन भवानी देवी को मैच में करना पड़ा हार का सामना

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -