टॉलीवूड इंडस्ट्री के रेड स्टार का हुआ निधन
टॉलीवूड इंडस्ट्री के रेड स्टार का हुआ निधन
Share:

सुबह-सुबह जब बुरी खबर सुनने को मिले तो दिन की शुरुआत भी थोड़ी गड़बड़ा जाती है. हाल ही में यह पता लगा है कि टॉलीवूड के फिल्म निर्माता और बेहद ही उम्दा अभिनेता मदाला रंगा राव का निधन हो चूका है. 71 वर्षीय मदाला काफी लंबे समय से एक जानलेवा बिमारी से जूझ रहे थे. कुछ समय पहले खबरें भी थी कि साल 2017 में उन्हें दिल का दौरा पड़ा था, जिसके कारण उनका ऑपरेशन भी हुआ था.

मिली जानकारी के अनुसार यह पता लगा कि उन्हें इसी महीने की 19 तारीख को अस्पताल में भर्ती करवाया गया था, जिसके बाद उनका लगातार इलाज चलता रहा. रंगा राव को टॉलीवूड इंडस्ट्री का रेड स्टार कहा जाता था. साल 1974 में रंगा राव ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत की थी. जिसके बाद उन्होंने अपनी खुद की प्रोडक्शन कंपनी खोली थी. रंगा राव ने युवाथरम कडिलिंदी, एरा मल्लेलु, महाप्रस्थनम, प्रजा शक्ति, वीरा भाद्रुदु और स्वराज्यम जैसी फिल्मों में काम करके अपने अभिनय का जलवा बिखेरा था.

निधन की खबर सुनकर मनोज कुमार मंचू, बी.ए.राजू और गोपीचंद मलीनेनी जैसे सेलेब्स ने सोशल मीडिया पर शोक व्यक्त किया है. मनोज ने दुःख व्यक्त करते हुए कहा कि, "क्रांतिकारी फिल्मों का एक दौर और भारतीय सिनेमा में आपके योगदान के लिए बहुत-बहुत शुक्रिया. इस दुख की घड़ी में आपके परिवार के साथ हूं.... आपकी आत्मा को शांति मिले."

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

क्यों पहन रहीं हैं सोनम कपूर डिफरेंट लुक की साड़ी ?

IPL 11 की क्लोजिंग सेरेमनी में इन स्टार्स ने मचाया धमाल

डिलेवरी के 4 महीने बाद बेटे के साथ नज़र आईं सुनिधि चौहान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -