अनुष्का की फोटो में कैद हुआ आलिया-सिद्धार्थ का चुम्मा.....
अनुष्का की फोटो में कैद हुआ आलिया-सिद्धार्थ का चुम्मा.....
Share:

बॉलीवुड के जाने माने फिल्मकार आदित्य चोपड़ा जिन्होंने अनगिनत सफलतम फिल्मों का निर्माण किया है तथा आदित्य ने अभिनेता शाहरुख़ खान के साथ में बहुत सी सफतलम फिल्मों का भी निर्माण किया है, जिसमे है 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे', 'मोहब्बतें' और 'रब ने बना दी जोड़ी' जैसी हिट फिल्में निर्देशित की है। अभी तो फ़िल्मकार आदित्य चोपड़ा इस समय 'बेफिक्रे' के निर्देशन में व्यस्त हैं तथा देखा जाए तो अभी आदित्य हमे शाहरुख़ व आलिया संग भी एक फिल्म में नजर आने वाले है जिसका नाम है 'डियर जिंदगी'।

अभिनेत्री आलिया भट्ट व बॉलीवुड में 'स्‍टूडेंट ऑफ द ईयर' से साथ डेब्यु करने वाले एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा यह दोनों ही आज बॉलीवुड इंडस्ट्री में खास पहचान बना चुके हैं साथ ही दोनों के रिलेशनशिप की खबरें भी आए दिन खूब चर्चा में रहती हैं लेकिन इस बार इन्होंने कुछ ऐसा किया कि दोनों एक बार फिर सुर्खियों में आ गए हैं। कुछ दिनों पहले जीतेश पिल्‍लई की बर्थडे पार्टी में सिद्धार्थ-आलिया एक दूसरे को किस करते नजर आए। ये तस्वीर इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही है।

बता दें कि पार्टी में अनुष्का शर्मा भी मौजूद थी और उन्होंने जितेश के साथ एक फोटो क्लिक करवाई थी जिसमें फोटो के बैकग्राउंड में अनुष्का के पीछे आलिया और सिद्धार्थ किस करते हुए देखे गए। पार्टी में करण जौहर भी मौजूद थे। शाहरुख़ व आलिया की फिल्म 'डियर जिंदगी' जो कि इसी साल 25 नवंबर को रिलीज होगी। वहीं सिद्धार्थ भी फिल्म 'बार बार देखो' में एक्ट्रेस कैटरीना कैफ के साथ रोमांस करते नजर आएंगे।

बेशर्म जरीन के इस सॉन्ग को देखकर आ जाएगी शर्म.......

कमल हासन को छुट्टी मिली.....

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -