इंटरव्यू से पहले इस तरह की तैयारी दिलाएगी नौकरी
इंटरव्यू से पहले इस तरह की तैयारी दिलाएगी नौकरी
Share:

वर्तमान की भाग दौड़ भरी और प्रतिस्पर्स्धा से परिपूर्ण लाइफ में किसी भी व्यक्ति के लिए किसी जॉब इंटरव्यू में चयनित होना कोई आसान काम नहीं है. प्रायः देखने में आता है कि अधिकतर लोग नियोक्ता के भीतर अपनी छाप छोड़ने में कामयाब नहीं हो पाते है, इस वजह से उन्हें नौकरी से हाथ धोना पड़ता है. वही कई लोग इसके लिए अपनी तैयारी पूरी नहीं कर पाते हैं, और वे नौकरी से वंचित रह जाते है. लेकिन अगर आप इंटरव्यू के लिए जाने से पहले इन बातों का ध्यान रखेंगे तो अवश्य आप नौकरी पाने में कामयाब रहेंगे. 

-  इंटरव्यू के लिए जाने से पूर्व कंपनी की वेबसाइट को अच्छी तरह से देख ले. हो सकता हो आपको इंटरव्यू में कुछ ऐसी जानकारी काम आ जाए. जो कंपनी की बेसिक जानकारियों में से एक हो.

-  मौजूदा समय में अधिकतर कंपनियां LinkedIn प्रोफाइल का सहारा लेती है. अतः आप इसके माध्यम से भी कंपनी से जुडी जानकारी प्राप्त कर सकते है. 

-  कंपनी की वेबसाइट और  LinkedIn प्रोफाइल के अलावा आप सोशल मीडिया के माध्यम से भी कंपनी से जुड़ी जानकारी प्राप्त कर सकते है. जैसे- फेसबुक, ट्विटर आदि से. 

- यदि आप किसी कंपनी में इंटरव्यू के लिए जा रहे हैं, और आपका कोई परिचित वह काम करता हो तो आप उनसे भी कंपनी के वातावरण और बैकग्राउंड सम्बंधित जानकारी प्राप्त कर सकते है. 

यहां निकली सुरक्षा अधिकारी पद पर भर्ती, 46000 रु होगा वेतन

सेंट्रल बैंक ऑफ़ इंडिया में निकली भर्ती, जल्द करें आवेदन

यहां निकली निदेशक पद पर भर्ती, 67000 रु होगी सैलरी

जॉब और करियर से जुडी हर ख़बर न्यूज़ ट्रैक पर सिर्फ एक क्लिक में, पढिये कैसे करे जॉब पाने के लिए तैयारी और बहुत कुछ.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -