जल्द ही इस शो में नकारात्मक भूमिका निभाएंगे रणधीर राय
जल्द ही इस शो में नकारात्मक भूमिका निभाएंगे रणधीर राय
Share:

आप सभी को बता दें कि अभिनेता रणधीर राय टीवी के जाने माने एक्टर हैं और वह जल्द ही टीवी के बहुत ही पॉपुलर धारावाहिक 'जीजी मां' में बिजनेस टायकून के नकारात्मक किरदार में नजर आने वाले हैं. जी हाँ, हाल ही में रणधीर ने अपने किरदार के बारे में बात करते हुए कहा, "मेरे किरदार का नाम अभिषेक सांघवी है. वह युवा बिजनेस टाइकून और आत्मविश्वास से भरा हैंडसम लड़का है. शो में लीप आ रहा है. मेरे किरदार को सुयश रावत (दिशांक अरोड़ा) के प्रतिस्पर्धी के तौर पर दिखाया जाएगा. मैं नकारात्मक भूमिका निभा रहा हूं."

आप सभी को बता दें कि रणधीर इससे पहले 'हॉलीडे : ए सोल्जर इज नेवर ऑफ ड्यूटी' और 'पोस्टर बॉयज' जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं और यह सभी शानदार रहीं हैं. रणधीर एक शानदार एक्टर हैं और उन्हें खूब पसंद किया जाता है. वहीं बात करें उनके टीवी करियर की तो 'जीजी मां' उनका दूसरा शो है क्योंकि उन्होंने इसके पहले कर्णसंगिनी में अपना किरदार निभाया था.

वही अपने पहले शो 'कर्ण संगिनी' के बारे में बात करते हुए कहा,"मैंने 'कर्ण संगिनी' पर यह सोचकर हामी भरी कि यह महत्वपूर्ण है, लेकिन अब मुझे लगता है कि मेरे लिए अब इसमें कुछ नहीं है."

सृष्टि और मनीष के ब्रेकअप की खबर सुनते ही हैरान हुए रोहित, दिया ऐसा रिएक्शन

इंडियन आइडल ने मारा नागिन 3 को बड़ा झटका, पहुंचा नंबर एक पर

ब्लैक बैकलेस तस्वीर शेयर कर नायरा ने लगाई इंस्टाग्राम पर आग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -