बड़े ही अनोखे तरीके से इस कबाड़ वाले ने किया लोगों का मनोरंजन
बड़े ही अनोखे तरीके से इस कबाड़ वाले ने किया लोगों का मनोरंजन
Share:

सोशल मीडिया पर हमेशा गाना गाते हुए किसी चीज को बेचते या खरीदते हुए वीडियो देखने के लिए मिल ही जाते है. इस तरह के वीडियो लोगों का मनोरंजन तो करता है साथ ही पुरानी यादें भी ताजा कर ही देता है. तेरे नाम मूवी का सॉन्ग ‘क्यों किसी को’ के रिलीज होने के दो दशक बाद भी लोगों के मध्य इसका क्रेज अब भी बना हुआ है. आज भी लोग इस गाने को गुनगुनाते रहते हैं. ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगी है, इसमें एक शख्स Kyo Kisi Ko सॉन्ग गाकर कबाड़ खरीदता हुआ दिखाई दे रहा है. इस वीडियो को फिल्म डायरेक्टर सतीश कौशिक ने साझा किया है. इस वीडियो को लोग खूब पसंद भी कर रहे है.

सतीश कौशिक ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ’20 वर्ष के उपरांत भी तेरे नाम के गाने की पॉपुलैरिटी क्या गजब की है ये बात तो आज पता चल गई. इस मूवी पर गर्व है.’ साझा किए गए इस वीडियो में एक कबाड़वाला माइक को पकड़े हुए और एक सुरीली आवाज में Kyo Kisi Ko गाते हुए भी दिखाया गया है, और इनका आवाज सुनकर आप पुरानी यादों में खो जाएंगे. इस गाने को समीर ने लिखा, हिमेश रेशमिया ने संगीतबद्ध और  उदित नारायण ने गाया था.

एक दिन पहले शेयर किए जाने के उपरांत से ट्वीट को 48,700 से अधिक बार देखा जा चुका है और जिसका आंकड़ा निरंतर तेजी से बढ़ता जा रहा है. इस वीडियो पोस्ट को 2,000 के करीब लाइक भी मिले हैं. कई लोगों ने कमेंट सेक्शन में अपने विचार भी पोस्ट कर दिए है. जबकि कुछ ने मूवी को फिर से रिलीज़ करने की अपील भी की है. अन्य ने इस शख्स की प्रतिभा की प्रशंसा भी की. एक यूजर ने लिखा, ‘इस रत्न के लिए सर का धन्यवाद. अब हो सके तो फिर से रिलीज करवा दो एक बार.’ दूसरे यूजर ने लिखा, “वाह.” एक तीसरे यूजर ने लिखा, ‘बस कमाल.’ चौथे यूजर ने लिखा, ‘आवाज.’ 5वें यूजर ने लिखा, ‘दिल के इमोटिकॉन के साथ नॉस्टैल्जिक लिखा.’

 

फ्लाइट में अनिल कपूर ने पकड़ लिया लड़की का हाथ, जानिए फिर क्या हुआ?

सामने आया कियारा-सिद्धार्थ की शादी का वीडियो, फैंस हुए इमोशनल

गौरी और शाहरुख़ की लड़ाई में कूदे करण जौहर, लगाई कपल के बीच आग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -