यह इटालियन अपनी नई बाइक्स के साथ करने जा है वापसी
यह इटालियन अपनी नई बाइक्स के साथ करने जा है वापसी
Share:

मशहूर इटालियन मोटरसाइकिल कंपनी मोटो मोरिनी (Moto Morini) एक बार फिर इंडियन मार्केट में एंट्री करने की योजना बना रही है। कंपनी ने घोषणा की है कि उसने इंडियन मार्केट में फिर से प्रवेश करने के लिए आदिश्वर ऑटो राइड इंडिया प्राइवेट लिमिटेड (AARI) के साथ आगे बढ़ रहे है। 

Moto Morini ने बोला है कि इंडिया में एक नही, दो नही बल्कि 4 उत्पाद को लॉन्च करने की योजना बना रहे है। बता दें कि मोटो मोरिनी की मोटरसाइकिलों को इटली में डिजाइन और विकसित भी किया जा चुका है, उन्हें AARI की मदद से भारतीय बाजार में लॉन्च किया जाने वाला है। पता हो कि कंपनी ने अब तक कई रेसिंग बाइक बनाई हैं। 50 और 60 के दशक के दौरान हल्के, तेज रेसिंग बाइक बनाने के लिए जानी जाती है। वहीं इस कंपनी की स्थापना वर्ष 1937 में Alfonso Morini ने किया था। साल 2013 में कंपनी ने देश में अपने वजूद को स्थापित करने के लिए मुंबई स्थित वर्डेनची मोटरसाइकिलों के साथ साझेदारी की थी। ऐसे में हम कह सकते हैं कि इसकी रीएंट्री करने जा रही है। 

डीलर नेटवर्क स्थापित करने का प्लान- कंपनी का दावा है कि इंडिया में उसके पास न केवल चार उत्पादों का एक रोमांचक पोर्टफोलियो है बल्कि देश भर में एक व्यापक डीलर नेटवर्क लॉन्च करने की भी योजना बना रहे है। 

प्रीमियम मोबिलिटी सेगमेंट में लॉन्च होगी बाइक - पार्टनरशिप पर, AARI के प्रबंध निदेशक विकास झाबख ने बोला है कि, "यह सहयोग ग्राहकों के साथ अपने संबंधों के माध्यम से कीमतों का निर्माण करने वाला है। वहीं आगे कहा कि, मोटो मोरिनी की शुरुआत के साथ, हमारा लक्ष्य प्रीमियम मोबिलिटी सेगमेंट में इंडियन खरीदारों की आवश्यकताओं को पूरा करना पड़ रहा है। सुपर बाइक सेगमेंट में अपने कार्यकाल और अनुभव के साथ, हम देश में सफलतापूर्वक ब्रांड स्थापित करने के लिए प्रतिबद्ध किया जा चुका है।”

इतने लाख की कीमत में मिल रही Kawasaki Ninja

ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ हीरो ने पेश की अपनी नई कार

इस नई Alto का लुक देख दीवाने हो जाएंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -