भारत में लॉन्च हुई ये शानदार स्मार्ट टीवी, जानिए क्या है इसकी खासियत
भारत में लॉन्च हुई ये शानदार स्मार्ट टीवी, जानिए क्या है इसकी खासियत
Share:

Italy की एड्राइड टीवी बनाने वाली कंपनी Itel अपने एंड्राइड टीवी की नई सीरिज का मैन्यूफैक्चर इंडिया में किया जा रहा है। इसके साथ ही कंपनी 18 मार्च काे आईटेल की नई Android TV भारत में लॉन्च भी करने जा रही है। हालांकि इस नए स्मार्ट टीवी के ज्यादा डीटेल्स अभी सामने नहीं आए है लेकिन कंपनी ने पिछले कुछ समय से अपने स्मार्ट टेलीविजन की आने वाली रेंज के स्पेसिफिकेशंस काे लेकर जानकारी देती आ रही है। आईटेल ने स्मार्टफाेन और फीचर फाेन सेगमेंट में लगातार अपनी पाेजिशन मजबूत की है। CMR के एक सर्वे के मुताबिक सात हजार रुपये से कम के सेगमेंट में आईटेल काे सबसे भराेसेमेंद ब्रांड के ताैर पर पहचाना जाता है।

इनसे हाेगा मुकाबला, ऐसे हाेंगे फीचर्स : Itel की Android TV का मुकाबला इंडिया में Realme, Mi, oneplus,TCL, Thomson जैसी स्मार्ट TV बनाने वाली कंपनियाें से हाेगी। रिपोर्ट्स के अनुसार  Itel की Android TV सीरीज अल्ट्रा ब्राइट डिस्प्ले के साथ मिलने वाली है। एंड्राइड टीवी है ताे यकीनन गूगल प्ले से कनेक्टिविटी के बाद सारे ऐप भी उपयोग कर सकते है। जानकाराें का कहना है किआईटेल जाे टेलीविजन भारत में लॉन्च करने जा रही है वाे फ्रेमलेस प्रीमियम आईडी डिजाइन और डॉल्बी ऑडियाे वाले स्टीरियाें स्पीकर्स के साथ आएगी। 

मिलेगी दाे साल की वॉरंटी: हम बता दें कि Itel की Android TV पर कंपनी दाे वर्ष की वॉरंटी देगी। मूल्य कीतनी हाेगी जिसका खुलासा कंपनी ने अभी नहीं किया है लेकिन माना जा रहा है टीवी में भी अपना कस्टमर बेस खड़ा करने के लिए कंपनी इसे सस्ते दाम में ही लॉन्च करने का मन बना चुकी है। बताया यह भी जा रहा है कि कंपनी इसे तीन साइज में लॉन्च कर सकती है जिसमें 32इंच, 43 इंच और 55 इंच का स्मार्ट टीवी हाेगा। 

  इस राज्य में बढ़ेंगे देसी और अंग्रेजी शराब के दाम, सस्ती मिलेगी बीयर

आरा में बच्चों के विवाद से हुई नई वारदात, दुकानदार को मारी गोली

अमरोहा में तेजी से की जा रही है शराब के अवैध ठिकानों पर छापेमारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -