कैमरून डियाज ने फिल्म से दूरी बनाने को लेकर दिया बड़ा बयान
कैमरून डियाज ने फिल्म से दूरी बनाने को लेकर दिया बड़ा बयान
Share:

कभी हॉलीवुड में सबसे अधिक कमाई करने वालीं एक्ट्रेस रहीं कैमरून डियाज ने वर्ष 2017 में मूवी से रिटायरमेंट ले लिया था.सहसा लिए इस निर्णय से उनके चाहने दंग रह गए थे. सो​शल मीडिया और मीडिया में उनके संन्यास की खबर आने के बाद फैंस काफी निराश हो गए थे. बहुत से फैंस ने तो, उन्होने ऐसे कदम उठाने से मना भी किया. लेकिन हाल ही में एक साझात्कार के दौरान डियाज ने इस बात खुलासा किया कि आखिर क्यों उन्होंने मूवी विश्व को अलविदा कह दिया.

'ब्लैक इज किंग' एल्बम को मिला इस हॉलीवुड सिंगर का सपोर्ट

बता दे कि कैमरून डियाज ने कहा कि मूवी से रिटायरमेंट लेने के पश्चात उन्हें बहुत शांति मिली.उन्होंने बताया कि आयु के साथ उनका कार्य बढ़ने लगा और फिर उनकी मानसिकता में परिवर्तन आने लगा.कार्य का प्रभाव उनके रिश्तों पर पड़ा. माना जा रहा है कि अपने निजी जीवन और रिश्तों को बांधे रखने के लिए उन्होने यह कदम उठाया है.

शॉन पेन ने बहुत कम उम्र की लड़की के साथ रचाई शादी

इसके अलावा कैमरून ने बताया इतने लंबे वक्त तक मूवी में कार्य करना मुश्किल था. उन्होंने बताया कि मूवी की दुनिया छोड़ने के पश्चात मैंने अपने मित्रों और फैमिली की ओर ध्यान केंद्रित करने का निर्णय लिया. डियाज ने कहा कि वह उस तरह के जीवन के साथ कभी सहज महसूस नहीं करती थीं, और इस वजह से उन्हें फिल्मी दुनिया से अलविदा कहने का फैसला करना पड़ा. कैमरून ना केवल एक अभिनेत्री बल्कि राइटर के तौर पर भी जानी जाती हैं. कैमरून के पास बेशुमार दौलत है.वर्ष 2010 में फोर्ब्स ने उन्हें 100 अमीर फीमेल सेलिब्रिटीज की सूची में सम्मिलित किया था.उन्होने लॉस एंजिलिस में एक आलीशान घर बनाया हुआ है.

कई महंगी एक्ट्रेस में से एक हैं चार्लीज थेरॉन, छोटी सी उम्र में हासिल की कई उपलब्धियां

फ़िल्मी जगत से सन्यांस लेने पर बोली कैमरून डियाज, कहा- नहीं थी सहज

पैटी जेनकिंस के लिए 'वंडर वुमन' हो सकती है आखिरी फिल्म

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -