खाना और एक्सरसाइज़ कर समय बिता रहे हैं दीपिका-रणवीर

बॉलीवुड में अपने दमदार अभिनय के लिए पहचाने जाने वाले दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह अपने कोरोना लॉकडाउन का समय केवल खाने और एक्सरसाइज़ में निकाल रहे हैं जो आप उनके इंस्टाग्राम पर साफ़-साफ़ देख सकते हैं. जी हाँ , आपको बता दें कि पहले वो साथ में मीठा खा रहे हैं और फिर उसे मीठे को शरीर पर ना चढ़ने देने के लिए खूब जमकर एक्सरसाइज़ कर रहे हैं. हाल ही में इस बात का सबूत भी मिल गया है.

जी दरअसल इन दोनों का इंस्टाग्राम अकाउंट इस बात का सबूत है जो कि फिलहाल केवल खाने से और मीठे की तस्वीरों से भरा पड़ा है. आप देख सकते हैं दीपिका ने अपने चॉकलेट डेज़र्ट की एक तस्वीर भी शेयर की. इसी के साथ आपको यह तो पता ही होगा कि लॉकडाउन के कारण इस समय पूरे देश में काम बंद है. रणवीर की फिल्म 83, 10 अप्रैल को रिलीज़ के लिए तैयार थी. वहीं आज यानि कि 24 मार्च को वो अक्षय कुमार की सूर्यवंशी में दिखने वाले थे. ऐसे में बात करें दीपिका पादुकोण की तो वह बहुत ही जल्दी शकुन बत्रा की फिल्म की शूटिंग शुरू करने वाली थी जिसमें उनके को स्टार थे सिद्धांत चतुर्वेदी, लेकिन ऐसा हो ना पाया.

इन दिनों रणवीर को हाल ही में ये स्प्रेड तोहफे में मिला है जिसमें उनके किरदारों के customized नाम भी हैं. आप देख सकते हैं इन स्प्रेड के अलग अलग डिब्बों पर सिंबा, राम, बिट्टू सहित रणवीर के सारे किरदारों के नाम लिखे हुए हैं. वहीँ अगर बात करें उनकी पत्नी दीपिका के बारे में तो दीपिका पादुकोण की एक तस्वीर जमकर एक्सरसाइज़ करके थक के बैठने के बाद. दोनों का समय इन दिनों खाने के योगा करने में ही बीतता दिखाई दे रहा है.

जनता कर्फ्यू के बिच सडकों पर निकले लोगों पर भड़की पूजा बेदी

एवेंजर्स एंडगेम के डायरेक्टर हैं सलमान खान के फैंन

क्वारनटाइन में अपनी पति से हेड मसाज करवाती नजर आई ये अभिनेत्री

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -