'ये पीएम मोदी की गरीब हितैषी और विकासवादी सोच की जीत..', Exit Polls पर बोली भाजपा
'ये पीएम मोदी की गरीब हितैषी और विकासवादी सोच की जीत..', Exit Polls पर बोली भाजपा
Share:

लखनऊ: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय प्रवक्ता प्रेम शुक्ला ने सामने आए विधानसभा चुनाव के एग्जिट पोल पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि, ये अनुमान पूरी तरह सही साबित होंगे और भाजपा उत्तर प्रदेश में 300 से अधिक सीटें जीतकर नया इतिहास रचने में सफल होगी। उन्होंने आगे कहा कि पूरे राज्य में हर जाति, हर वर्ग और हर समुदाय के लोगों ने आगे बढ़कर विकासवादी राजनीति पर वोट दिया है और इसी वजह से भाजपा को यह जीत मिलती हुई नज़र आ रही है।  

एग्जिट पोल अनुमानों पर बयान देते हुए प्रेम शुक्ला ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी ने अपने विकास की सोच में गरीब और महिलाओं को सबसे ऊपर रखा है। पीएम मोदी की वजह से अब जनता को यह भरोसा हुआ है कि उनका हक अब कोई छीन नहीं सकता, उसके फायदे की किसी भी योजना में एक भी पैसे का भ्रष्टाचार नहीं हो सकता। यही वजह है कि प्रत्येक वर्ग के लोगों ने आगे बढ़कर भाजपा का साथ दिया है जैसा कि एग्जिट पोल में दिखाई दे रहा है।

प्रेम शुक्ला के अनुसार, पीएम मोदी की हर विकास की योजना में महिलाओं को सबसे बड़ा लाभ मिलता नज़र आ रहा है। केंद्र की आवास योजना में घर महिला के नाम पर रजिस्ट्री हो रही है, उन्हें उज्ज्वला योजना का लाभ भी दिया जा रहा है, आयुष्मान योजना में उनका मुफ्त उपचार हो रहा है और विभिन्न योजनाओं के माध्यम से उनका आर्थिक सशक्तीकरण हो रहा है। यही वजह है कि प्रत्येक वर्ग की महिलाओं ने आगे बढ़कर भाजपा को वोट दिया है। उन्होंने कहा कि यह देश में विकास की एक नई सियासत की शुरुआत है। 

कांग्रेस MLA ने किया राज्यपाल के अभिभाषण का बहिष्कार, कमलनाथ ने ठहराया अनुचित

कहाँ गया केंद्र द्वारा दिया गया मिड डे मील का पैसा ? फंसी झारखंड सरकार

दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन के काफिले पर हमला, AAP ने भाजपा पर लगाए आरोप

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -