इस वक्त सबसे ज्यादा सेक्स चाहती हैं महिलाएं, होती है बहुत उत्तेजित

इस वक्त सबसे ज्यादा सेक्स चाहती हैं महिलाएं, होती है बहुत उत्तेजित

सेक्स पर हुए सर्वे में हाल ही में एक चौंकाने वाली बात सामने आई है. जी हाँ, इस सर्वे में यह बात सामने आई है कि महिला और पुरुष एकदम अलग टाइम पर सेक्शुअली ऐक्टिव फील करते हैं. जी हाँ, अगर आप सोचते हैं कि आप और आपके पार्टनर कम सेक्स करते हैं और वजह दोनों नहीं जानते हैं तो इसकी वजह समय भी हो सकता है. जी हाँ, हाल ही में एक सेक्स टॉय कंपनी के सर्वे में यह बात सामने आई है कि पुरुष और महिला दिन के अलग-अलग समय में हॉर्नी (उत्तेजित) फील करते हैं, जो कि उनके बीच ज्यादा सेक्स न हो पाने की वजह हो सकता है. तो आइए हम आपको बताते हैं किस वक्त पर महिलाएं और किस वक्त पर पुरुष सबसे ज्यादा हॉर्नी फील करते हैं.

हाल ही में सेक्स टॉय कंपनी के सर्वे में 2300 अडल्ट्स ने हिस्सा लिया और करीब 70 फीसदी महिलाओं ने बताया कि उनकी और उनके पार्टनर की सेक्स ड्राइव मैच नहीं करती क्योंकि दोनों अलग टाइम पर उत्तेजित होते हैं. जी हाँ, इस सर्वे में पुरुषों ने बताया कि वे सुबह 6 से 9 बजे के बीच सेक्स करके अपने दिन की शुरुआत करना चाहते हैं इसी के साथ महिलाओं ने बताया कि उनमे रात 11 से 2 बजे के बीच सेक्स करने की इच्छा जागती है. इस तरह यह पाया गया कि पुरुष सबसे ज्यादा उत्तेजित सुबह 7.54 बजे और महिलाएं सबसे ज्यादा रात में 11.21 बजे उत्तेजित रहती हैं.

ऐसे में बताया गया है कि ऐसा महिला और पुरुषों की अलग-अलग हॉर्मोन साइकल की वजह से होता है. सर्वे के मुताबिक सुबह के वक्त पुरुषों का टेस्टोस्टेरॉन लेवल हाई होता है जबकि महिलाओं के सेक्स हॉर्मोन दिन के साथ बढ़ते रहते हैं लेकिन महिलाओं में यह मेंस्ट्रुअल साइकल पर भी निर्भर करता है, उनका सेक्स हॉर्मोन का राइज ऑव्यूलेशन के वक्त सबसे ज्यादा होता है, लेकिन अलग-अलग शेड्यूल्स की वजह से आपकी सेक्स लाइफ किल नहीं होनी चाहिए. इस बारे में एक्सपर्ट्स का कहना है, महिलाएं फ्लैक्सिबल होती हैं जबकि पुरुषों की इच्छा सीधे टाइम पर आधारित होती है और महिलाओं की सेक्स ड्राइव पर टाइम के अलावा कई और फैक्टर्स का भी असर होता है.

क्या आपने जो फील किया वह Orgasm ही था ? ऐसे करें पता

फिंगरिंग या सेक्स टॉयज़ का यूज़ करने से पहले जान लें ये बातें, वरना हो सकती है समस्या

यौन शोषण मामला: अस्पताल से चिन्मयानन्द को मिली छुट्टी, वापस भेजे गए जेल