ये है वे उपाय जो आपको शनिदोष और तनाव से मुक्ति दिलाते है

कई बार हमारे साथ ऐसा होता है, कि बिना किसी कारण के हमारे पारिवारिक रिश्तों में तनाव की स्थिति उत्पन्न हो जाती है, व अचानक ही परिवार के लोगों को शारीरिक समस्या का सामना करना पड़ता है. अपने परिवार की इन समस्याओं को देखकर व्यक्ति मानसिक तौर पर टूट जाता है. उसे इन सब समस्याओं के कारण का ज्ञान नहीं हो पाता, जिसके कारण वह इन समस्याओं से जूझते रहता है. इन सभी समस्याओं का कारण बुरी नजर व शनि दोष भी हो सकता है, जिसके प्रभाव के कारण आपकी सुख शांति छिन जाती है. लेकिन अपनी इन सभी समस्याओं को आप सरलता से दूर कर सकते है, इसके लिए केवल आपको इन आसान से उपायों को अपनाने की आवश्यकता है. तो आइये जानते है ये उपाय कौन से है?

1.यदि आपको या आपके परिवार के व्यक्ति को किसी की बुरी नजर लगी है, जिसके कारण आपके परिवार में तनाव की स्थिति उत्पन्न हो गई है. तो प्रतिदिन स्नान करने के पूर्व स्नान करने के पानी में काला तिल डालकर स्नान करने से आपकी इस समस्या का अंत हो जाएगा. लेकिन स्नान करते समय शनिदेव के मंत्र ॐ शं शनैश्चराय नमः का जाप करना अनिवार्य है, ऐसा करने से शनि दोष भी समाप्त होता है.

2.प्रातः काल सूर्योदय के पूर्व स्नान कर एक तांबे के लोटे में लाल मिर्च के कुछ दाने डालकर उस जल को सूर्यदेव के मंत्रो के साथ उन्हें अर्पित करने से भी इस समस्या का समाधान हो जाता है.

3.यदि आपके घर में धन से सम्बंधित कोई समस्या उत्पन्न हो गई है, तो सात प्रकार के अनाजों को मिलाकर पक्षियों को खिलाने से आपकी आर्थिक स्थिति में सुधार आता है.

 

इस अंग पर तिल वाले पुरुषों के हमेशा होते हैं पत्नी से विवाद

इस तरह आप भी कर सकते है हनुमान जी के दर्शन

माता लक्ष्मी का बस एक मंत्र धन की कमी को करेगा ख़त्म

दूर से ही पहचानें इन बुरी महिलाओं को और भूल से भी न करें दोस्ती

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -