इस वजह से कवच 2 से दीपिका सिंह ने की वापसी
इस वजह से कवच 2 से दीपिका सिंह ने की वापसी
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि एक्ट्रेस दीपिका सिंह दो साल बाद एक बार फिर टीवी की दुनिया में एंट्री करने जा रही हैं और जल्द ही उनका नया शो आने वाला है. ऐसे में एक्ट्रेस इस बार सीरियल कवच 2 में नजर आ रही हैं, जोकि एक सुपरनेचुरल ड्रामा है. वहीं इस शो के बारे में बात करते हुए हाल ही में दीपिका सिंह ने बताया कि आखिर उन्होंने ये सीरियल करने के लिए क्यों चुना. इतना ही नहीं उन्होंने एकता कपूर की उम्मीदों पर भी खड़े उतरने की भी उम्मीद जताई. जी हाँ, हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस दीपिका सिंह ने सीरियल और एकता कपूर के साथ काम करने को लेकर अपनी बात रखी.

वहीं उस दौरान ये सवाल पूछे जाने पर कि उन्होंने टीवी पर लौटने के लिए कवच 2 को ही चुनने का फैसला क्यों लिया, तो इसका जवाब देते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि ''वह लंबे समय से एक अच्छा शो करने का इंतजार कर रही थी. जब उन्होंने कवच 2 की कहानी सुनी, तो उनके दिल ने तुरंत हाँ कह दी.'' दीपिका ने यह भी बताया कि ''यह मेरे लिए एक तरह का चैलेंजिंग और नया रोल है. ऐसे में मैं प्रार्थना करती हूं कि ये किरदार सभी को पसंद आएं.'' केवल इतना ही नहीं एक्ट्रेस दीपिका सिंह कहा, ''लेकिन एकता कपूर ने मुझे अपने इस सीरियल की संध्या बनने पर भरोसा किया है, और मुझे उम्मीद है कि मैं उनकी उम्मीदों पर खरी उतर सकूंगी.”

वहीं आप जानते ही हैं कि कवच 2 एक अलौकिक शो है. इस पर दीपिका सिंह से पूछा गया कि क्या वह इस चीज का आनंद उठती हैं. तो इस पर उन्होंने कहा ''जब भी हॉरर शो की बात होती है तो वह कायर हो जाती हैं.''

शूटिंग खत्म होते ही घूमने निकली अनीता हसनंदानी

'सुपर डांसर चैप्टर 3' में धमाल मचाने पहुंचे सलमान-कटरीना

'कसौटी...' में जेल से भागी कोमोलिका, अब होगी मिस्टर बजाज की एंट्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -