ये है अब तक सबसे अनोखा बल्ब, एक बार चार्ज करने पर कर सकते है सारे काम
ये है अब तक सबसे अनोखा बल्ब, एक बार चार्ज करने पर कर सकते है सारे काम
Share:

हर दिन तापमान बढ़ ही रहा है और गर्मी के साथ-साथ देश के कई देशों में बिजली की परेशानी भी बढ़ती जा रही है.  यदि आप भी इस तरह की परेशानी से जूझ रहे हैं तो हमारे पास आपके लिए एक कमाल के प्रोडक्ट की सूचना लेकर आए है. हम आपको 200 रुपये से भी कम के प्रोडक्ट के बारे में जानकारी देने जा रहे है जिससे आप अपने घर को बिना बिजली के भी रोशन कर पाएंगे..

बिना बिजली के भी काम करेगा ये LED इन्वर्टर बल्ब: सबसे पहले हम RSCT 9W Inverter LED Bulb के बारें में बात करते है जो एक रिचार्जेबल इमरजेंसी LED बल्ब है. आपको बता दें कि ये एक AC/DC बल्ब है जो सफेद रंग में मिल रहा है और 9W के पावर में पेश किया जा रहा है. यह 220-240V की बैटरी कपैसिटी से लैस है और इसमें 2200mAh की रिचार्जेबल बैटरी भी दी जा रही है.

ख़बरों की माने तो फुल चार्ज होने में इसे 6-8 घंटों का का वक़्त लगता है और आप इसे तब भी उपयोग में ले सकते है जब बिजली न आ रही हो. अगर घर में लाइट न हो, तो ये एलईडी इन्वर्टर बल्ब 5 घंटे तक का शानदार बैकअप प्रदान करता है. प्लास्टिक और एल्युमीनियम का बना ये बल्ब कहीं भी उपयोग किया जा सकता है. इसे अमेजन (Amazon) से आप 179 रुपये में खरीद सकते हैं.

एक और भी है ऑप्शन: Boost 15W Inverter LED Bulb भी एक विकल्प है लेकिन जिसका मूल्य 299 रुपये है. इस बल्ब को भी अमेजन (Amazon) से खरीद सकते है. आपको बता दें कि ये एक रिचार्जेबल इमरजेंसी LED बल्ब है जो 15W के पावर के साथ मिल रहा है. यह भी एक AC/DC बल्ब है जिसे आप कहीं भी इस्तेमाल कर पांएगे. इसकी खासियत यही है कि ये खुद चार्ज होता है और फिर लाइट जाने के उपरांत अपने आप ही ऑन हो जाता है. ये इन्वर्टर बल्ब पॉली कार्बोनेट से बना है और फुल चार्ज होने के बाद यह 4 घंटे तक इस्तेमाल में  लाया जा सकता है. कई रंगों में उपलब्ध ये बल्ब बहुत किफायती है.

पुणे में डिजिटल टेक्नोलॉजी हब स्थापित करेगी भारती एयरटेल

टेक्नोलॉजी दिवस पर Koo एप के CEO ने की सीएम योगी से मुलाकात

राष्ट्रीय प्रौद्योगिकी दिवस पर इन दिग्गज नेताओं ने दी शुभकामनाएं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -