भाजपा नेताओं को अंतिम चेतावनी देते हुए केटी रामाराव ने कह डाली ये बात
भाजपा नेताओं को अंतिम चेतावनी देते हुए केटी रामाराव ने कह डाली ये बात
Share:

चुनाव प्रचार के बीच राजनीतिक दल एक-दूसरे को बदनाम करने और सेल्फ पार्टी की तारीफ करने में लिप्त हैं। इस संदर्भ में कई मौखिक गलत भाषाओं का भी कुछ नेताओं द्वारा उपयोग किया जाता है, तेलंगाना में भी ऐसा ही होता है जहां भाजपा अनुयायी ने टीआरएस सरकार के लिए गलत भाषा का इस्तेमाल किया। इसका जवाब देने के लिए सोमवार को मंत्री के टी रामाराव ने भाजपा नेतृत्व को मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव के लिए बेईमानी के खिलाफ नोटिस पर रखा या उसी सिक्के में वापस भुगतान करने के लिए तैयार रहें।

बता दे कि इस मामले में एक पार्टी अनुयायी ने सोशल मीडिया का इस्तेमाल तेलंगाना के सीएम केसीआर को बदनाम करने के लिए किया था। रामाराव ने स्पष्ट रूप से कहा कि धैर्य अब सत्तारूढ़ पार्टी के नेतृत्व पर पतला था। उन्होंने कहा कि “यह भाजपा नेताओं को अंतिम चेतावनी है। टीआरएस अब ऐसी बेईमानी भाषा को बर्दाश्त नहीं करेगा क्योंकि सत्ताधारी पार्टी के नेता भी उन पर उसी गंदी और बेईमानी की भाषा में चोट कर सकते हैं, और हमें शब्दावली पर महारत हासिल है। वारंगल की अपनी दिन भर की यात्रा के दौरान मीडिया के साथ बातचीत में जब 2,175 करोड़ रुपये से अधिक की परियोजनाएं शुरू की गईं या उनके क्रियान्वयन के लिए आधारशिला रखी गई।

उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि विपक्षी दल निर्दोष बेरोजगार युवकों को आत्महत्या के लिए उकसा रहे थे, मंत्री ने कहा कि महबूबाबाद जिले के बोड़ा सुनील नाइक इस तरह के उकसावे का शिकार थे। सुनील ने एक वीडियो में कहा कि वह एक आईएएस अधिकारी बनना चाहता था, लेकिन ऐसा करने में असफल रहा। क्या राज्य सरकार आईएएस अधिकारियों की भर्ती करती है?” उन्होंने पूछा, और कहा कि राज्य सरकार जल्द ही 50,000 और रिक्त पदों को भरेगी।

क्या रद्द हो जाएंगे CBSE की बोर्ड परीक्षाएं ? केजरीवाल बोले- मौजूदा हालात में यही बेहतर फैसला

ढाका पुलिस स्टेशनों में लगाई गई मशीनगनें

अरुणाचल प्रदेश में जारी है कोरोना का कहर, सामने आए 16 हजार से अधिक केस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -