रवि किशन ने ट्वीट कर बॉलीवुड पर कसा तंज, कहा- ‘बॉलीवुड का हित यही, समझो ध्यान लगाय’
रवि किशन ने ट्वीट कर बॉलीवुड पर कसा तंज, कहा- ‘बॉलीवुड का हित यही, समझो ध्यान लगाय’
Share:

देश की फिल्म इंडस्ट्री में बीते बहुत समय से तूफान आया हुआ है. पहले सुशांत सिंह राजपूत की मौत ने सबको झकझोर कर रख दिया और अब ड्रग्स कनेक्शन के मसले पर बॉलीवुड कई भागों में विभाजित हो गया है. लोकसभा सांसद रवि किशन ने ड्रग्स कनेक्शन के मुद्दे को संसद में खड़ा कर दिया, तो राज्यसभा में जया बच्चन उनपर ही भड़क उठी. अब दोनों के मध्य निरंतर बयानबाजी चल रही है. बुधवार सुबह रविकिशन ने एक और ट्वीट किया और इसी मुद्दे पर हमला किया. 

गोरखपुर के सांसद रविकिशन ने बुधवार प्रातः ट्वीट किया कि नशा फूंक कर है बढ़ी, किसकी अब तक शान? चिता सरीखा तन जले, घर हौवै शमशान. बॉलीवुड का हित यही, समझो ध्यान लगाय. सभी नशे से मुक्त हो, ऐसा होय उपाय. वीर शिवा की भूमि पर, बंद करो यह पाप. मर्यादा का जन्म हो, तभी मिटेगा ताप. जिसके अतिरिक्त उन्होंने एक और ट्वीट किया कि रोक 2 नशे के दरिया में, बहते हुए पानी को, अभी भी वक्त है, बचा लो देश की जवानी को, वक्त रहते जो न जागे तुम, तो अनर्थ हो जाएगा, नशे की लत से तुम्हारा, सारा जीवन व्यर्थ हो जाएगा.

नशा फूंक कर है बढ़ी, किसकी अबतक शान ?।

चिता सरीखा तन जले, घर हौवै शमशान ||

बालीवुड का हित यही, समझो ध्यान लगाय।

सभी नशे से मुक्त हो, ऐसा होय उपाय।।

वीर शिवा की भूमि पर, बंद करो यह पाप।

मर्यादा का जन्म हो, तभी मिटेगा ताप।।

एक अलग तरह से डायलॉग कहने के लिए मशहूर रविकिशन ने राजनीति भी अलग स्टाइल से शुरू कर दी है और बॉलीवुड को कटघरे में ला कर खड़ा कर दिया है. उनके समर्थन में भी निरंतर बयान आ रहे हैं. कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव ने भी रवि किशन का समर्थन किया है. राजू ने बोला है कि फिल्म सिटी में जो ड्रग माफिया घूमते हैं, उनपर एक्शन लिया जाना जरुरी है.  वहीँ यह भी बता दें कि राजू श्रीवास्तव उत्तर प्रदेश फिल्म विकास परिषद के चेयरमैन भी हैं. राजू श्रीवास्तव के अतिरिक्त रणवीर शौरी समेत अन्य कई अभिनेताओं ने रविकिशन का समर्थन किया है. 

लेकिन रवि किशन ने लोकसभा में बोला था कि ड्रग्स का कल्चर देश में बढ़ता जा रहा है और जिसके तार बॉलीवुड से भी जुड़े हुए हैं. ऐसे में जांच की जाए. लेकिन मंगलवार को जया बच्चन ने राज्यसभा में इलज़ाम लगाया कि कुछ लोग बॉलीवुड को बदनाम करने का प्रयास कर रहे हैं. रवि किशन पर हमला करते हुए जया बच्चन ने बोला कि जो सांसद उसी इंडस्ट्री से आए हैं, वहीं ऐसे आरोप लगा रहे हैं जिस थाली में खाते हैं, उसी में छेद कर देते हैं. 

राहुल ने ट्वीट कर मोदी साकार पर साधा निशाना, कहा- कोरोना काल में मोदी सरकार ने पकाए खयाली पुलाव

कोरोना की चपेट में आए अरुणाचल प्रदेश के सीएम, ट्वीट कर दी जानकारी

राहुल बोले- भाजपा और RSS का एजेंडा था अन्ना आंदोलन, आप नेता संजय सिंह ने किया पलटवार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -