ये है देश के सबसे ज्यादा मिलने वाले इलेक्ट्रिक स्कूटर
ये है देश के सबसे ज्यादा मिलने वाले इलेक्ट्रिक स्कूटर
Share:

पेट्रोल के बढ़ते मूल्य की वजह से देश में इलेक्ट्रिक स्कूटर्स की खूब बिक्री होने लगी है । यह न सिर्फ फ्यूल पर होने वाले ग्राहकों के खर्च को बचाते हैं बल्कि पर्यावरण को भी कोई हानि नहीं पहुंचाते हैं। इंडियन मार्केट में अलग-अलग मूल्यों पर इलेक्ट्रिक स्कूटर्स के ढेर सारे ऑप्शन भी पेश किए गए है।  यदि आप भी एक नया इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने का मन बना चुके है तो हम आज आपको बताने वाले है 80,000 रूपये की प्राइस रेंज में मिलने वाले बहुत शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर्स के बारे में जो चलने में तो किफायती हैं ही साथ ही जबर्दस्त रेंज भी प्रदान कर रही है। तो चलिए जानते है इसके बारें में विस्तार से... 

Pure EV Etrance+: इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में एक 1.8kWh की बैटरी का इस्तेमाल किया गया है। जिसकी मैक्सिमम स्पीड 25kmph है और यह स्कूटर सिंगल चार्ज पर 85 किलोमीटर तक की रेंज भी प्रदान कर रहा है। जिसका एक्स शोरूम मूल्य 76,999 रुपये है। 

Ampere Magnus EX: इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की अधिकतम रफ्तार 55 किमी/घंटा है और यह सिंगल चार्ज पर 121 KM तक की रेंज भी प्रदान कर रहा है। इस स्कूटर में चौड़ी सीट, व्हीकल फाइंडर, एंटी-थेफ्ट अलार्म सिस्टम और कीलेस एंट्री जैसे फीचर्स भी दिए जा रहे है। जिसका एक्स शोरूम मूल्य 77,249 रुपये है।  

इस लड़के ने जुगाड़ से बना की ऐसी कार, आनंद महिंद्रा ने दिया नौकरी का न्योता

एकदम नए अवतार में लॉन्च होने जा रही हुंडई की ये कार

कल लॉन्च होने जा रही है MG Gloster, फीचर्स में आया नया परिवर्तन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -