125CC सेगमेंट में ये है सबसे सस्ता स्कूटर
125CC सेगमेंट में ये है सबसे सस्ता स्कूटर
Share:

होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया (HMSI) के अध्यक्ष एमडी और CEO अत्सुशी ओगाटा ने कहा है की कम्पनी दोपहिया ऑटो मार्केट में नए और बेहतर ऑप्शन देने के लिए निरंतर काम  करने में लगी हुई है और जल्द ही दो मोटरसाइकल बाजार में पेश की जाने वाली है. लेकिन अभी उन्होंने इन मोटरसाइकल्स के बारे में कोई सूचना नहीं दी. अनुमान लगाया भी लगाया जाने लगा है कि कंपनी ये दोनों बाइक 160CC और 300-350CC सेगमेंट में उतारने वाली है, इन्हें BS6 मानकों को ध्यान में रखते हुए लॉन्च किया जाएगा. ये नए नियम 1 अप्रैल 2023 से लागू होने वाली है.

ओगाटा मोटर्स: ओगाटा मोटर्स ने बताया है कि कंपनी अगले वित्तीय वर्ष में 125CC का स्कूटर भी लॉन्च करने की दिशा में कार्य कर रहे है. मौजूदा वक़्त में कंपनी के 125 CC के दो स्कूटर एक्टिवा और ग्राजिया मार्केट में हैं. ये दोनों स्कूटर्स ग्राहकों की खास पसंद रहे हैं. खबरों का कहना है कि कंपनी एक्टिवा 125CC का एक नया स्पोर्टियर मॉडल पेश कर होंडा सुजुकी एवेनिस 125 और टीवीएस एनटॉर्क 125 को कड़ी टक्कर देने वाली है.

होंडा एक्टिवा प्रीमियम कीमत: कंपनी ने हाल ही में एक्टिवा 6G पर बेस्ड नया प्रीमियम मॉडल मैट मार्शल ग्रीन मैटेलिक, पर्ल सायरन ब्लू और मैट संगरिया रेड मैटेलिक कलर विकल्प के साथ नया होंडा एक्टिवा प्रीमियम वेरिएंट 75,400 रुपये (एक्स-शोरूम) के मूल्य पर लॉन्च कर चुकी है.

होंडा एक्टिवा प्रीमियम: बता दें कि हालिया लॉन्च होंडा एक्टिवा प्रीमियम वेरिएंट में 109.51CC, 4 स्ट्रोक, एयर-कूल्ड SI इंजन है जो 7.80bhp और 8.84Nm का टॉर्क प्रदान कर रहा है. जिसके फ्रंट टेलिस्कोपिक और 3-स्टेप एडजस्टेबल स्प्रिंग लोडेड रियर सस्पेंशन यूनिट दिया गया है, साथ ही इस स्कूटर में 130mm फ्रंट और रियर ड्रम ब्रेक भी दिए जा रहे है.

आज लॉन्च होगी सिट्रोएन, जानिए क्या है इसके फीचर्स

8 सितंबर को लॉन्च होने जा रही है महिंद्रा की पहली इलेक्ट्रिक SUV

जीप ने दिया अपने ग्राहकों को दिया बड़ा झटका, बढ़ा दिए इस मॉडल के दाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -