ये है आपके लिए बेस्ट स्कूटर
ये है आपके लिए बेस्ट स्कूटर
Share:

देश में इलेक्ट्रिक स्कूटर की एक लंबी लाइनअप भी शामिल है, लेकिन यदि आप एक लंबे रेंज वाले इलेक्ट्रिक स्कूटर ढूंढ रहे है तो आज हम आपको बताने वाले हैं कुछ ऐसे ही इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में, जिनमें से आप अपने लिए बेस्ट ऑप्शन का चयन कर पाएगे. तो  चलिए जानते है...

Simple One: सिंपल वन इलेक्ट्रिक स्कूटर बाजार में सिंगल बैटरी पैक और डबल बैटरी पैक जैसे दो वेरिएंट्स में पेश किया जा रहा है. यह इलेक्ट्रिक स्कूटर सबसे ज्यादा 236 किलोमीटर की रेंज के साथ आ रहा है. इस स्कूटर में 8500 W का पॉवरफुल इलेक्ट्रिक मोटर भी मिल रही है, जिसे  4.8 kWh क्षमता वाले लिथियम आयन बैटरी पैक से जोड़ा गया है. यह स्कूटर 105 km प्रति घंटे की अधिकतम रफ्तार से चलती है. इस स्कूटर की शुरूआती एक्स शोरूम कीमत 1.10 लाख रूपये है, जबकि इसका टॉप मॉडल 1.45 लाख रूपये में मिल रहा है.

एडवेंचर बाइक भी है लिस्ट में: होंडा जल्द ही इंडियन मार्केट में एक एडवेंचर बाइक पेश करने वाली है. इस बाइक में 300 से 500 cc के मध्य का इंजन भी प्रदान किया जा रहा है. लॉन्च होने के उपरांत यह बाइक KTM 250 एडवेंचर, रॉयल एनफील्ड हिमालयन 411 और  सुजुकी V-स्ट्रोम से मुकाबला करने वाली है. 

आ रही है 160 cc बाइक: होंडा जल्द ही एक 160cc की बाइक लाने वाली है. यह बाइक अपने सेगमेंट में बजाज पल्सर से मुकाबला करने वाली है.

आएगा एक्टिवा का इलेक्ट्रिक वर्जन: होंडा आने वाले वर्ष एक्टिवा के इलेक्ट्रिक वर्जन को पेश करने जा रही है. इसकी टेस्टिंग भी शुरू हो गई है. इसका डिजाइन मौजूदा पेट्रोल इंजन वाले मॉडल की तरह ही होने वाला है. जिसमे अंडर-सीट स्टोरेज कम्पार्टमेंट, सिल्वर ग्रैब रेल और इंडिकेटर-माउंटेड फ्रंट एप्रन देखने के लिए मिल रहा है.

कम से कम बजट में मिल रही ये बाइक

आज ही जीरो पेमेंट में घर ले आएं एक्टिवा का ये नया मॉडल

ये भारत की बेस्ट 7 सीटर कार, जानिए क्या है खास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -