ये है अब तक की सबसे ज्यादा बेस्ट माइलेज वाली बाइक
ये है अब तक की सबसे ज्यादा बेस्ट माइलेज वाली बाइक
Share:

यदि आप इस महंगे पेट्रोल के जमाने में अपनी बाइक के कम माइलेज से परेशान हैं और आप अधिक माइलेज देने वाली एक नई बाइक खरीदने का मन भी बना चुके है तो आज हम आपको बताने जा रहे हैं कुछ ऐसे ही मॉडल्स के बारे में, जिनकी देश में खूब बिक्री होती है और ये माइलेज के बारे में भी जबरदस्त कही जा रही है. 

हीरो एचएफ डीलक्स: हीरो HF डीलक्स एक माइलेज बाइक है जो 54,358 रुपये की शुरुआती एक्स मूल्य कर पेश की जा चुकी है. यह बाइक बाजार में 5 वेरिएंट और 10 रंगों में आती है. इस बाइक में 97.2cc का BS6 इंजन भी दिया जा रहा है,  जो 7.91 bhp की पावर और 8.05 Nm का टॉर्क प्रोड्यूस करने का कामक करता है. जिसके फ्रंट और रियर दोनों ओर ड्रम ब्रेक भी दिए जा रहे है. यह बाइक 65 kmpl का माइलेज भी प्रदान कर रहा है. 

बजाज सीटी 110 : इस बाइक का शुरुआती मूल्य 59,041 रुपए में पेश की जा चुकी है. इस Bajaj CT 110 में एक 115.45cc का BS6 इंजन भी दिया जा रहा है. जो 8.48 bhp की पावर और 9.81 Nm का टॉर्क प्रोड्यूस करने का काम करता है. फ्रंट और रियर दोनों तरफ ड्रम ब्रेक के साथ कंबाइन ब्रेकिंग सिस्टम मिलता है. यह बाइक 70 kmpl का माइलेज भी प्रदान कर रही है.

इन शानदार कारों में मिल रहा बंपर डिस्काउंट, जानिए क्या है खासियत

आपके बजट के हिसाब से एकदम परफेक्ट है ये कार, आज ही लें आएं घर

एक ही सेगमेंट में मिल रही ये बाइक्स, जानिए क्या है इनकी खासियत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -