गर्मियों में पहनने के लिए बेस्ट है यह फुटवियर
गर्मियों में पहनने के लिए बेस्ट है यह फुटवियर
Share:

फुटवियर्स लड़कियों की पसंदीदा एक्सेसरीज में आते हैं. आपकी ड्रेस भले ही कितनी भी खूबसूरत क्यों ना हो पर अगर आपका फुटवियर स्टाइलिश नहीं होगा तो आप का लुक कंप्लीट नहीं हो सकता है. यह बिल्कुल भी जरूरी नहीं कि आपके पास ढेरों फुटवियर्स हो. बस फुटवियर की शॉपिंग करते वक्त आपको कुछ बातों का ध्यान रखना होगा. हमेशा ऐसे फुटवियर्स खरीदें जो आपके हर लुक के साथ सूट करें और आपको हर तरह की आउटफिट में  ग्लैमरस लुक दे. गर्मियों के मौसम में खासकर लड़कियां ऐसे फुटवियर्स पहनना पसंद करती हैं जिसमें उनके पैरों को आसानी से एक्सपोरज किया जा सके. आज हम आपको कुछ ऐसे फुटवियर्स के बारे में बताने जा रहे हैं जो समर सीजन के लिए बेस्ट होते हैं. 

1- कोल्हापुरी चप्पलें वेस्टर्न ही नहीं बल्कि ट्रेडिशनल आउटफिट के साथ खूब मैच करते हैं. गर्मियों में कोल्हापुरी चप्पल पहनने से आपको कंफर्टेबल होने के साथ-साथ स्टाइलिश लुक मिलता है. कोल्हापुरी चप्पल में आपको बहुत सारे डिजाइंस और वेरायटी मिल जाएंगे. 

2- समर सीजन में रिबन स्टाइल सैंडल भी बेस्ट होते हैं. आप इसे अपने वेस्टर्न लुक के साथ ट्राई कर सकते हैं. अगर आप इस सेंडल को शॉर्ट ड्रेसेस के साथ कैरी करती हैं तो इससे आपको सेक्सी लुक मिलेगा. 

3- गर्मियों में कैजुअल लुक पाने के लिए स्टाइलिश स्लीपर कैरी करें. आप इसे कैजुअली कहीं भी पहन कर जा सकते हैं. और अपना स्टाइलिश लुक बरकरार रख सकते हैं. 

4- आजकल  एंकल स्ट्रेस वाले सेंडल का बहुत ट्रेंड चल रहा है. एंकल स्ट्रेस वाले सैंडल पहन कर आपको खूबसूरत लुक मिलेगा. आप इसे वेस्टर्न और ट्रेडिशनल दोनों लुक के साथ कैरी कर सकते हैं. अगर आपको हील्स पहनना पसंद नहीं है तो आप के लिए यह बेस्ट ऑप्शन हो सकता है.

 

यूनिक लुक पाने के लिए ट्राई करें यह इंडो वेस्टर्न कुर्तियां

प्रेगनेंसी में कूल लुक पाने के लिए ट्राई करें मीरा राजपूत का ड्रेसिंग स्टाइल

जानिए क्यों करने लगते हैं पति अपनी पत्नी पर शक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -