ये है अब तक की सबसे बेस्ट E-Scooter
ये है अब तक की सबसे बेस्ट E-Scooter
Share:

बीते कुछ वर्षों में निरंतर बढ़ रहे पेट्रोल के दामों ने लोगों को इलेक्ट्रिक वाहनों की तरफ जाने के लिए मजबूर कर चुके है। अब तो ऑटो मेकर कामपनियां भी EV's में इन्वेस्ट करना शुरू भी कर चुकी है। इन दिनों अगर आप भी इलेक्ट्रिक स्कूटर लेने का मूड बनाने में लगे हुए हैं तो आप सही स्थान पर आ चुके है आज हम आपको बढ़िया और सस्ती ई-स्कूटर्स के बारे में जानकारी देने जा रहे है। इन स्कूटर्स में आपको शानदार फीचर्स मिलने वाले है, वहीं इनकी क़ीमत की बात करें तो एक लाख रुपए से भी कम है। 

TVS iQube: 5 बेस्ट स्कूटर्स की फेहरिस्त में TVS का iQube स्कूटर भी दिए जा रहे है। जिसमे आपको 78किमी/घंटे की टॉप स्पीड भी दी जा रही है। TVS का दावा है कि इसे साढ़े 4 घंटे में फुल चार्ज भी कर सकते है। यह इलेक्ट्रिक स्कूटर सिंगल चार्ज पर 100 किमी का रेंज देने में सक्षम है। वहीं जिसके मूल्य के बारें में बात की जाए तो 98,564 रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) है। 

OLA S1: इस लिस्ट की दूसरा ई-स्कूटर ओला एस1 (OLA S1) है। कंपनी के दावे के अनुसार आपको जिसमे 90 किमी/घण्टा की टॉप स्पीड भी दी जा रही है। सिंगल चार्ज पर इसमें 121 किमी की रेंज भी दी जा रही है। वहीं कंपनी के मुताबिक 5 घंटे में इसे फुल चार्ज किया जा सकता है। इस ई-स्कूटर की कीमत की बात करें तो 85,099 रुपए (एक्स-शोरूम) है। 

माइलेज में दमदार और दाम में सबसे कम में मिल रही ये कार

अब तक की टॉप लिस्ट में शामिल है ये कार, लुक और फीचर्स के दीवाने हुए लोग

भारत की इन कारों के फीचर्स है दमदार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -