बिना नाम लिए कुमार विश्वास ने कसा तंज, लिखा-ये राजनीति है, भाड़ में गई हर बात...
बिना नाम लिए कुमार विश्वास ने कसा तंज, लिखा-ये राजनीति है, भाड़ में गई हर बात...
Share:

भारतीय राजनीतिक जगत को लेकर कटाक्ष के लिए चर्चित कवि कुमार विश्वास ने दिल्ली दंगों में आरोपी बनाए गए ताहिर हुसैन और जेसिका लाल हत्याकांड में जेल से बाहर निकले मनु शर्मा को लेकर ट्वीट किया है. कुमार विश्वास ने अपना ताजा ट्वीट में बिना किसी का नाम लिए लिखा- 'उसने कहा था- 'सरजी, ये राजनीति है, भाड़ में गई हर बात पर तुम्हारी ये स्वराज, राष्ट्रवाद और नैतिकता की दुहाई, चुनाव से एक साल पहले तक जो चाहो करो, ये लोग सब भूल जाते हैं.

दुनियाभर में बढ़ा कोरोना का खौफ, अब तक 3 लाख से अधिक की मौत

इसके अलावा कुमार विश्वास ने इसी ट्वीट में आगे लिखा है- 'आज ताहिर हुसैन के सच और मनु शर्मा की रिहाई में उसके सीधे-सीधे हाथ की पुष्टि के बाद की खामोशी ने बताया 'वो सही था.'यहां पर बता दें कि 24-25 फरवरी में उत्तर पूर्वी दिल्ली में हुए दंगों में आम आदमी पार्टी के निलंबित पार्षद ताहिर हुसैन को दिल्ली पुलिस आरोपित बनाया है, इसी के साथ बुधवार को ताहिर के खिलाफ चार्जशीट दाखिल की गई है. जबकि इटैलिजेंस ब्यूरो के इंस्पेक्टर अंकित शर्मा की हत्या में चार्जशीट दाखिल होनी है, जिसमें हत्या की साजिश रचने के आरोप में ताहिर हुसैन जेल में बंद है. 

इटली समेत इन शहरों में कोरोना में मचाया कोहराम, बढ़ रहा संक्रमण

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि देश-दुनिया को झकझोर देने वाले जेसिका लाल हत्याकांड में दोषी मनु शर्मा को 14 साल बाद बरी कर जेल से रिहा कर दिया गया है. इस दोनों मामलों ने एक समानता यह है कि एक नेता है, तो दूसरा नेता पुत्र है. साथ ही, कुमार विश्वास के ताजा ट्वीट को इन दोनों घटनाओं के संदर्भ में देखा जा रहा है. दरअसल, कवि कुमार विश्वास का यह ट्वीट भारतीय समाज में फैली राजनीतिक विद्रूपता पर कटाक्ष है और नेताओं पर टिप्पणी है.

6th District nominations : ट्रोन को मैक्सवेल बेरोसे से मिल रही कड़ी टक्कर

ब्रॉकटन में शांतिपूर्व विरोध प्रदर्शन में फैला तनाव, पुलिस ने किया आंसू गैस का उपयोग

George Floyd death: कड़ी धुप में सड़कों पर उतरे 60 हज़ार से अधिक लोग, निकाला शांति मार्च

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -