'ये ऑपरेशन भगवंत मान हटाओ है', केजरीवाल पर BJP बोला जमकर हमला
'ये ऑपरेशन भगवंत मान हटाओ है', केजरीवाल पर BJP बोला जमकर हमला
Share:

चंडीगढ़: पंजाब में आम आदमी पार्टी विधायकों को खरीदने के दावों के बीच भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष अश्विनी शर्मा ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा- हमने राज्यपाल से भेंट करके बताया है कि बीते 2 दिनों से अरविंद केजरीवाल (दिल्ली के मुख्यमंत्री) की नौटंकी चल रही है। इससे पहले भी केजरीवाल ने जो नौटंकी की थी, उसका पर्दाफाश इनके ही एक कार्यकर्ता ने किया था। इस मामले में भी दूध का दूध और पानी का पानी होगा। आगे अश्वनी शर्मा ने कहा- भगवंत मान को आज भाजपा या किसी अन्य दल से संकट नहीं है। भगवंत मान को सबसे अधिक संकट केजरीवाल से है। ये ऑपरेशन लोटस नहीं, ऑपरेशन भगवंत मान हटाओ है। केजरीवाल भगवंत मान को बिल्कुल पसंद नही करते हैं, इसलिए जब भगवंत मान बाहर गए हैं, उस समय हरपाल चीमा को आगे खड़ा कर दिया है।

उन्होंने कहा- हमने जब इस बारे में प्रेशर बनाया कि यदि सुबूत हैं तो जांच कराओ, इसलिए कल DGP से मिलकर मुकदमा दर्ज कराया। बता दें कि दो दिन पहले AAP के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने दावा किया था कि पंजाब में 'ऑपरेशन लोटस' का प्रयास किया जा रहा है। उन्होंने कहा था कि हर MLA को 25 करोड़ रुपये ऑफर किए गए हैं। केजरीवाल ने चेतावनी दी थी कि उनके विधायकों को कोई भी कभी भी नहीं खरीद सकता है। 

हालांकि आम आदमी पार्टी के आरोपों पर भाजपा नेता तरुण चुघ ने जवाब दिया था तथा कहा था कि विधायकों को खरीदने के दावे झूठे हैं। इन दावों की CBI से जांच होना चाहिए। AAP की सरकार ज्वलंत मुद्दों से ध्यान हटाने के लिए झूठी मनगढ़त कहानियां गढ़ रही है। चुघ ने कहा कि फेक कॉल के आधार पर शिकायत लेकर DGP के पास जाकर आप सरकार घटिया तथा भ्रामक राजनीति कर रही है।

'मैं अल्लाह की कसम खाता हूँ..', आतंकियों की धमकी पर 'गुलाम नबी' ने तोड़ी चुप्पी

राजस्थान के मंत्री ने अपनी ही सरकार को घेरा, सीएम गहलोत के सामने गिनाई कमियां

ओवैसी बोले- 'कांग्रेस के कारण PM बने मोदी, राहुल को अमेठी हराने मैं नहीं गया था'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -