ये है भारत की सबसे ज्यादा बिकने और मांग की जाने वाली बाइक, कीमत सुन उड़ जाएंगे आपके होश
ये है भारत की सबसे ज्यादा बिकने और मांग की जाने वाली बाइक, कीमत सुन उड़ जाएंगे आपके होश
Share:

यदि आप महंगी बाइक्स के शौकीन हैं तो आप यह जानते होंगे कि आखिर भारत में बिकने वाली सबसे महंगी मोटरसाइकिलें कौन कौन सी होने वाली है. लेकिन, यदि आप नहीं जानते हैं तो आज हम आपको इंडिया में बिकने वाली सबसे महंगी मोटरसाइकिलों के बाएं में बताने जा रहे है और उनके इंजन के बारे में भी जानकारी देने वाले है. इन बाइक्स के मूल्य सामान्य वर्ग के लोगों द्वारा खरीदी जाने वाली कारों से भी अधिक है.

Kawasaki Ninja H2R: कावासाकी निंजा एच2आर की गिनती भारत में बिकने वाली सबसे महंगी बाइक्स में से एक कही जाती है. इंडिया में इस बाइक का मूल्य तकरीबन 80 लाख रुपये है. इसमें 998 cc का सुपरचार्जर्ड लिक्विड-कूल्ड, 4-स्ट्रोक इन-लाइन फोर इंजन भी दिया जा रहा है. 

BMW M 1000 RR: BMW M1000RR का मूल्य तकरीबन 42 से 45 लाख रुपये है. इसकी टॉप स्पीड 299kmph है. इसका लग्जरी और स्पोर्टी लुक इसे खास बनाने का काम करता है. इसमें 999 cc का वाटर/ऑयल-कूल्ड 4-सिलेंडर, 4-स्ट्रोक इन-लाइन इंजन भी दिया जा रहा है.

Indian Roadmaster: महंगे बजट में क्रूजर बाइक के शौकीनों के मध्य डियन रोडमास्टर की अधिक डिमांड है. इंडिया में इस क्रूजर बाइक का मूल्य तकरीबन 43 लाख रुपये है. इसमें 1890 सीसी का इंजन भी दिया जा रहा है, जो 171 पीक टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है.

 

Honda Goldwing Tour: होंडा गोल्डविंग टूर में 1833cc का लिक्विड-कूल्ड 4 स्ट्रोक 24 वाल्व SOHC फ्लैट- 6 इंजन भी प्रदान किया जा रहा है. यह 170Nm/4500rpm टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है. इंडिया में बाइक की कीमत करीब 37 लाख रुपये से शुरू है.

Harley Davidson Road ग्लाइड स्पेशल: हार्ले डेविडसन रोड ग्लाइड स्पेशल लुक में बहुत मस्कुलर है. यही नहीं जिसमे कंफर्ट का भी ध्यान काफी रखा गया है. इंडिया में इसकी कीमत तकरीबन 35 लाख रुपये है. बाइक में 1,868 cc का इंजन है.

हार्ले-डेविडसन का एंट्री लेवल हुआ और भी ज्यादा हाई, जल्द भारत में हो सकती है लॉन्च

टोयोटा मोटर अगले माह से अपनी इन कारों के मूल्य में कर सकता है बढ़ोतरी

मारुति सुजुकी की इस कार को बाजार में मिला शानदार रिस्पॉन्स, लॉन्चिंग के बाद एक महीने में हुई इतनी बुकिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -