ऐसे हुई थी शिबानी की फरहान से मुलाकात
ऐसे हुई थी शिबानी की फरहान से मुलाकात
Share:

बॉलीवुड अभिनेता एवं डायरेक्टर फरहान अख्तर के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चाओं में रहने वाली शिबानी दांडेकर आज अपना 42वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही है। उनका जन्म आज ही के दिन यानि 27 अगस्त 1980 में पुणे में हुआ था। फरहान के साथ उनके ​रिश्ते की शुरुआत एक टीवी शो से हुई थी। जहां वह बतौर सेलेब कंटेस्टेंट आए हुए थे। जबकि फरहान प्रोग्राम को होस्ट कर रहे थे।

शिबानी-फरहान के साथ अपने रिश्ते को लेकर हमेशा से ही बेबाक राय रख रखते है। वह हमेशा अपने सोशल मीडिया हैंडल्स पर अपनी फोटोज  साझा करती रहती हैं। हालांकि उन्होंने विवाह को लेकर अभी कोई प्लान नहीं किया था। लेकिन बीते वर्ष फरहान से शिबानी ने विवाह रचा लिया। शादी के कुछ समय पहले यानि वे लॉकडाउन के चलते एक-दूसरे के ज्यादा करीब आ गए। उन्होंने आपस में बहुत कुछ सीखा और समझा है।

शो से बढ़ी थीं नजदीकियां: फरहान अख्तर और शिबानी की पहली मुलाकात टीवी शो आई कैन डू दैट के सेट पर हुई थी। फरहान शो को होस्ट कर रहे थे और शिबानी, गुरमीत चौधरी और वीजे बानी समेत कई सेलेब्स इस शो का भाग रहे। यही से दोनों की नजदी​कियां बढ़ते चली गई। बाद में उनके रिश्ते को लेकर तमाम अफवाहें भी उड़ने लग गई थी। आखिरकार उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपने रिलेशनशिप के बारे में खुलासा कर दिया था ।

दूसरी बीवी बनने को हुई तैयार: इस बारें में तो सभी को पता होगा की फरहान अख्तर पहले से शादीशुदा हैं। उन्होंने साल 2000 में अधुना भवानी के साथ विवाह किया था, हालाांकि आपसी मतभेद के चलते उनकी राहें जल्दी अलग हो गईं। फरहान और अधुना ने वर्ष  2017 में तलाक ले लिया। इसके बाद वर्ष  2018 से फरहान का नाम शिबानी दांडेकर से जुड़ने लग गया। जिसके बाद उन्होंने परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में विवाह रचा लिया है।

जब इस हॉलीवुड एक्ट्रेस को मिली आलिया के प्रेग्नेंसी की खबर तब ऐसा था अभिनेत्री का रिएक्शन

फ्लॉप हो गई आमिर की फिल्म, Boycott के बीच नहीं चला एक्टर की एक्टिंग का जादू

सलमान के इंडस्ट्री में पूरे हुए 34 वर्ष तो ट्विटर पर ट्रैंड हुआ #34YearsOfSalmanKhanEra

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -