इस तरह बॉलीवुड में हुई थी मनोज की एंट्री
इस तरह बॉलीवुड में हुई थी मनोज की एंट्री
Share:

बॉलीवुड मूवीज और टीवी के मशहूर अभिनेता मनोज पाहवा (Manoj Pahwa) का आज अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे है, एक्टर ने कई दमदार मूवीज के साथ-साथ टीवी में भी खूब काम किया है।  एक्टर की मूवीज की लिस्ट बहुत बड़ी है जहां उन्होंने आज तक 100 से भी अधिक मूवीज में काम किया है। एक्टर बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं में एक कहे जाते है।

मनोज ने बॉलीवुड मूवी  ”इस रात की सुबह नहीं” से अपना डेब्यू किया था। इस मूवीज से उन्हें अधिक सफलता तो नहीं मिली लेकिन अभिनेता को नोटिस अवश्य किया था, लेकिन अभिनेता इसके पहले से ही टीवी पर अपने सीरियल को लेकर चर्चा में आ चुके है। मनोज को सबसे पहले इंडिया के मशहूर सीरियल ”हम लोग” में स्थान मिला था। इस सीरियल में उन्होंने टोनी नाम के एक व्यक्ति का किरदार भी अदा किया था। जहां दर्शकों ने उन्हें खूब पसंद किया था। सन 2000 तक एक्टर कई बड़े सीरियलों में काम किया जिसके बाद टीवी पर 2001 में रिलीज हुआ ऑफिस-ऑफिस, पंकज कपूर के इस शो ने मनोज को हर स्थान पर हिट कर दिया। ऑफिस-ऑफिस में मनोज ने भाटियाजी का किरदार भी अदा किया है। जिसे सभी ने खूब पसंद किया। मनोज आज भी फिल्मों में सक्रीय हैं, जहां हाल ही में हमने उन्हें कृति सेनन की मशहूर  मूवी ”मीमी” में देखा था।

मनोज, पंजाब के रहने वाले हैं। जहां उनके पिता आजादी के उपरांत पाकिस्तान के पंजाब से इंडिया में आए थे और उन्होंने दिल्ली में रहना शुरू कर दिया था। मनोज ने अपनी पूरी पढ़ाई भी दिल्ली से पूरी की और अब वो अपने पूरे परिवार के साथ मुंबई के वर्सोवा में रहने लगे है। मनोज को हम लोग के सेट पर सीमा भारगव से इश्क हुआ था। इसके उपरांत इस जोड़ी ने शादी कर ली। अदाकारी के केस ये दोनों ही सितारे किसी से कम नहीं हैं। एक्टर को मूवी में अपने बेहतरीन काम के लिए फिल्मफेयर अवार्ड द्वारा नोमिनेट भी किया जा चुका है।

आखिर क्यों विक्की और कैटरीना की शादी में लगी थी इतनी सिक्योरिटी? एक्ट्रेस ने अब खोला राज

रिलीज हुआ Brahmastra का नया प्रोमो, दीपिका को देख उड़े फैंस के होश

एक के बाद एक मौत की खबरों से डरा मनोरंजन जगत, अब इस अभिनेता ने ली विदाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -