दीपिका और सिद्धांत के बीच इस तरह शूट हुए थे लवमेकिंग सीन्स

शकुन बत्रा (Shakun Batra) की अपकमिंग मूवी गहराइयां (Gehraiyaan) इन दिनों बहुत ही सुर्ख़ियों में बनी हुई है. बीते दिनों रिलीज हुए मूवी के टीजर को तो सबने पसंद किया ही लेकिन इसमें दीपिका पादुकोण  और सिद्धांत चतुर्वेदी की सिजलिंग केमिस्ट्री ने भी सबका ध्यान अपनी तरफ खींचने में कामयाबी हासिल कर ली है. वैसे टीजर सामने आने के उपरांत फैंस एक और बात के लिए मेकर्स की तारीफ करने लगे है कि उन्होंने इंटीमेसी डायरेक्टर Dar Gai को भी क्रेडिट भी दे दिया है. Dar ने ही मूवी में सिद्धांत और दीपिका के इंटिमेट सीन्स को डायरेक्ट कर चुके है.

आप सोच रहे होंगे कि ये इंटीमेसी डायरेक्टर कौन होता है तो हम बता दें कि आजकल मूवीज में इंटीमेट सीन्स फिल्माने के लिए इंटीमेसी कोच को रखने लगे है  ताकि ऐसे सीन्स के वक़्त वो एक्टर्स को गाइड कर सकें और कलाकार भी ऐसे सीन्स फिल्माने के वक़्त खुद को सेफ और कंफर्टेबल फील  कर सकते है. कुल मिलाकर इंटीमेसी कोच का उद्देश्य ये रहता है कि इन सीन्स को फिल्माते वक़्त एक्टर्स स्ट्रेस में ना रहें और ऐसे सीन्स से वो अधिक से अधिक क्रिएटिव लाभ उठा पाएं. 

Dar Gai की बात करें तो उनका जन्म और परवरिश Kyiv (युक्रेन) में ही हुआ था. 10 वर्ष की उम्र से वह युक्रेन के थिएटर ग्रुप इनकुनाबुला से जुड़ा हुआ है. Dar ने कई शॉर्ट फिल्म्स, म्यूजिक वीडियो, फीचर फिल्म्स और टेलीविजन शोज लिखे और डायरेक्ट कर चुके है. गहराइयां के बारें में बात की जाए तो दीपिका पादुकोण, सिद्धांत चतुर्वेदी, अनन्या पांडे और धैर्य कारवा  स्टारर ये फिल्म 11 फरवरी को ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम पर रिलीज की जाने वाली है. इस मूवी की शूटिंग भी पिछले साल कोरोना के बीच मुंबई और गोवा में हुई है.

 

अपनी खूबसूरत तस्वीरों से इंटरनेट पर आग लगा रही सनी

अपने डायलॉग के चलते आज भी याद किए जाते है अमरीश पुरी

जानिए किशोर कुमार की किस आदत से नफरत करने लगी थी लता मंगेशकर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -