ऐसे हुई थी लॉरेन की बॉलीवुड में एंट्री

बॉलीवुड फिल्म ABCD से डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस लॉरेन गॉटलिब का आज यानी 8 जून को बर्थडे है,इसके साथ ही आपको बता दें की लॉरेन गॉटलिब डांस रियलटी शो झलक दिखलाजा में जज भी रह चुकी हैं। वहीं लॉरेन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। उनकी तस्वीरों को फैंस काफी पसंद करते हैं। परन्तु   लॉरेन ने अपनी निजी जिंदगी के बारे में खुलासा कर सबको चौंका दिया था। वहीं रेमो डिसूजा की फिल्म एबीसीडी 2 में काम करने के बाद लॉरेन गॉटलिब की मौजूदगी पर्दे से कम हो गयी थी। फिर एक समय बाद वो पूरी तरह से गायब हो गईं। इसे बाद वो सिर्फ सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस के संपर्क में थीं। वहीं  लॉरेन ने बताया था कि वह अंदर से बुरी तरह से टूट चुकी थीं। 

इतना ही नहीं वह लोगों को ऐसे दिखा रही थीं कि जैसे वह बहुत खुश हों परन्तु ये सच्चाई नहीं थी। वह काफी दुखी और परेशान थीं। इन्हीं परेशानियों के चलते लॉरेन नशा करने लगी थीं। इसके साथ ही एल्कोहल और ड्रग्स उनकी जिंदगी का हिस्सा बन गया था। इन सब चीजों से खुद को बाहर निकालने के लिए लॉरेन ने थेरपिस्ट का सहारा लिया।वहीँ  वह लॉस एंजेलिस भी गईं और 8 महीने तक सबसे दूर रहीं। इसके साथ ही लॉरेन ने किताबें पढ़ीं, मेडिटेशन किया और दो साल बाद खुद को इससे बाहर निकलने में सफलता पाई। वहीं लॉरेन को ऐसा लगा जैसे कि उनका नया जन्म हुआ हो। इसके अलावा लॉरेन ने बताया कि अगर उस वक्त में उनकी कोई तस्वीर लेता था तो उन्हें ऐसा लगता था कि वह उनसे कुछ छीन कर ले जा रहा है। 

इसके साथ ही लॉरेन ने बताया कि वह घंटो में फ्लाइट में बैठकर रोया करती थीं, परन्तु जब वह लोगों से मिलती तो ठीक होने का दिखावा करतीं। वहीं वह बेसबॉल कैप और कानों पर इयरफोन लगा कर घर से निकल जाया करती थीं और घंटों घूमती रहतीं। इसके साथ ही लॉरेन ने कहा, 'एबीसीडी 2 से ही मुझे दरकिनार करने का सिलसिला शुरू हो गया था। फिल्म से मेरे कुछ अच्छे सीन्स को काट दिया गया। वो मेरे जिंदगी के सबसे बुरे छह महीने थे, उसमें झलक दिखलाजा में जज के रूप में मेरा कार्यकाल भी शामिल था।' वहीं रेमो डिसूजा से अपने रिश्तों को लेकर लॉरेन ने कहा कि भारत में कुछ ही लोग ऐसे थे जिन्हें वो परिवार का हिस्सा मानती थीं लेकिन उस बुरे दौर में उन्हें किसी का समर्थन नहीं मिला। वहीं लॉरेन ने इस बात को माना कि वह शोहरत और किस्मत का बुने जाल में लालची होकर फंस गई थीं।

'मैन वर्सेज वाइल्ड' में नजर आएँगे प्रियंका चोपड़ा और विराट कोहली!

गुपचुप शादी के बंधन में बंधी ये एक्ट्रेस, सामने आया VIDEO

जब राजपाल यादव की मां ने उनकी फ‍िल्म देखने से कर दिया था इंकार, ये थी वजह

- Sponsored Advert -

Most Popular

मुख्य समाचार

मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -