करीना की वैनिटी वैन देखकर उड़ जाएंगे आपके होश
करीना की वैनिटी वैन देखकर उड़ जाएंगे आपके होश
Share:

बॉलीवुड में बेबो के नाम से मशहूर होने वाली करीना कपूर खान बॉलीवुड की सबसे कामयाब एक्ट्रेसेज में से एक हैं. उनका स्टाइल स्टेटमेंट हो या फिर उनके द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीरें, सभी के लाखों ही नहीं बल्कि करोड़ो दीवाने हैं. ऐसे में आप इस बात से भी वाकिफ ही होंगे कि करीना ने इसी साल इंस्टाग्राम डेब्यू किया है और इससे पहले वो सीक्रेटली इंस्टाग्राम पर थीं, ऐसा कहा जाता है. वहीं अब उनका आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट है जिस पर वह अपनी, अपने बेटे तैमूर की और पति सैफ अली खान की तस्वीरें साझा करती रहती हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Versis Entertainment (@versis_entertainment) on

अब हाल ही में उनकी वैनिटी वैन का वीडियो काफी वायरल हो रहा है. जो बहुत पसंद किया जा रहा है. आपको बता दें कि ये वीडियो उनकी एक फिल्म के शूट के दौरान का है. वीडियो में करीना अपनी वैनिटी वैन में जाती हैं और उनकी गाड़ी बहुत क्लासी और बहुत ही ग्लैमरस लग रही हैं जो आप इस वीडियो में साफ़-साफ़ देख सकते हैं. वैसे करीना भी इस वीडियो में काफी स्टनिंग लग रही हैं. इस दौरान वह शीशे के सामने बैठ कर मेकअप कर रही हैं और फिर कहती हैं कि ''उन्हें बता दो कि मैं तैयार हूं वो शॉट तैयार करें.'' इस वायरल हो रहे वीडियो के कैप्शन में लिखा गया है कि ''ये उनके लिए जिन्हें परिचय की कोई जरूरत नहीं है.''

अगर वर्क फ्रंट की बात करें तो करीना कपूर खान पिछली बार फिल्म अंग्रेजी मीडियम में काम करती नजर आई थीं. वहीं वह जल्द ही फिल्म लाल सिंह चड्ढा में आमिर खान के अपोजिट काम करती नजर आएंगी. इस फिल्म में करीना कपूर खान फीमेल लीड रोल में हैं और फिल्म लाल सिंह चड्ढा हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गंप की हिंदी रीमेक है.

रिलीज हुआ शाहरुख़ खान की वेब सीरीज बेताल का ट्रेलर

तलाक के समय अमृता ने कहा था कुछ ऐसा कि रो पड़े थे सैफ

इस एक्ट्रेस की तस्वीर देख इंडिया भाग आया था यह लड़का, हिंदी फिल्मों में बना विलेन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -