इस तरह हुई थी जय भानुशाली और माही विज की मुलाकात
इस तरह हुई थी जय भानुशाली और माही विज की मुलाकात
Share:

मनोरंजन जगत के मशहूर अभिनेता जय भानुशाली आज अपना जन्मदिन मना रहे है, जय भानुशाली एक भारतीय अभिनेता और टेलीविज़न एंकर है। टीवी जगत में अपनी बेहतरीन एक्टिंग की छाप छोड़ने वाले जय भानुशाली को कौन नहीं जानता है। जय अपनी मुस्कान से सबको अपना दीवाना बना लेते हैं। जय अभिनय के अतिरिक्त अपनी होस्टिंग से सभी को अपना दीवाना भी बनाते हैं। 

जय भानुशाली का जन्म 25 दिसंबर 1984 को अहमदाबाद, गुजरात में हुआ था। जय ने अपनी स्कूली शिक्षा ‘बीपीएम हाई स्कूल’ मुंबई से की। उन्होंने एक मॉडल के तौर पर आरम्भ किया तथा फिर आहिस्ता-आहिस्ता एक्टर बनने का फैसला किया। एक्टिंग के साथ-साथ उन्होंने होस्टिंग का भी काम आरम्भ किया तथा आज जय भानुशाली को भारत के शानदार मेजबानों में से एक माना जाता है।

वही जय और माही की मुलाकात पहली बार एक कॉमन फ्रेंड की पार्टी में हुई थी मगर उस पार्टी में दोनों एक दूसरे से कोई बातचीत नहीं की थी। एक वर्ष पश्चात्, उन्होंने एक-दूसरे को फिर से एक नाइट क्लब में देखा जहां से दोनों के बीच फ्रेंडशिप आरम्भ हो गई। लम्बे वक़्त तक दोनों एक दूसरे के अच्छे दोस्त बने रहे। जय को माही को आरम्भ में देखते ही प्यार हो गया था मगर माही को वास्तव में उस प्रकार से उसमें कोई इंट्रेस्ट नहीं था। इसलिए, कुछ वक़्त पश्चात्, जय ने उसका पीछा करना बंद कर दिया। जल्द ही, दोनों के बीच चीजें काम कर गईं तथा वे प्यार करने लगे! जय और माही ने वर्ष 2011 में गुपचुप तरीके से शादी की थी। यह एक वर्ष तक राज ही रहा, वही जब माही को एक पार्टी में मंगलसूत्र पहने देखा गया। माही विज ने तब शेयर किया कि उन्होंने 11 नवंबर 2011 को विवाह कर लिया।

अक्षय कुमार ने उड़ाया विक्की-कैटरीना की शादी का मजाक, सारा अली खान ने दी ये प्रतिक्रिया

शादी के बाद इस नए प्रोजेक्ट में साथ दिखेंगे ऐश्वर्या-नील

इस एक्टर से साथ शूटिंग के बीच बेकाबू हो गई थी श्रुति सेठ, कर दिया था ऐसा काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -