इस तरह से बनाये दोस्त... और खुलकर जियें जिंदगी
इस तरह से बनाये दोस्त... और खुलकर जियें जिंदगी
Share:

दोस्त के बिना दुनिया अधूरी सी लगती है, और दोस्त हो तो लगता है कि सारी दुनिया की खुशियां हमारे पास है. अगर दोस्त है, तो हमारी खुशियों में और हमारे गम में हमारे साथ होता है और उससे हम अपने दिल की बात बे-झिझक बोल देते है. लेकिन कई लोग ऐसे होते है, जिनके दोस्त नहीं होते है और दोस्त बनाने में नाकामयाब रहते है. ऐसे में दोस्त बनाने के लिए आपको ये तरीके आजमाने होंगे.

जैसे- अगर आप कही खड़े हो, तो आस-पास खड़े होने वाले लोगो से स्माइल करते हुए बातचीत शुरू कर सकते है. इससे आपके नए दोस्त बन सकते है, आप चाहे तो दोस्त बनाने के लिए क्लब ज्वाइन करे, स्पोर्ट्स ज्वाइन करे, इससे आपके दोस्त और भी ज्यादा बनेंगे. दोस्त बनाने के लिए सोशल साइट का इस्तेमाल कर सकते है आप फेसबुक पर चैट करे, हैंगऑउट करे, यह बात करने और एक-दूसरे को समझने का अच्छा तरीका है.

जरुरी नहीं की आप सिर्फ बाहर ही दोस्त बनाये, आप अपने घर में भी दोस्त बना सकते है. आपकी माँ, आपकी अच्छी दोस्त हो सकती है या आपके पिता आपके अच्छे दोस्त हो सकते है, नहीं तो आपका भाई या बहन आपके अच्छे दोस्त हो सकते है. ये दोस्त ऐसे होंगे जो आपके साथ उम्र भर रह सकते है और आपका साथ कभी नहीं छोड़ेंगे.

ये भी पढ़े

प्यार और डर करते है एक साथ सफर

लड़कियों को इस तरह के फेस वाले लड़के आते है पसंद

खुद को जानने की पहल इस तरह करे

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम लिखते है आपके लिए कुछ मज़ेदार और फ्रेश फैशन, ब्यूटी, हेल्थ, फिटनेस से जुडी ज्ञानवर्धक बातें जो आपको रखेगी स्वस्थ और तंदुरस्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -