इस एक्ट्रेस ने चेहरे पर लगाया कुछ ऐसा कि पहचान नहीं पा रहे लोग
इस एक्ट्रेस ने चेहरे पर लगाया कुछ ऐसा कि पहचान नहीं पा रहे लोग
Share:

इस समय कोरोना वायरस की वजह से लोग घरों से बाहर निकलने में डर रहे हैं. ऐसे में दीपिका पादुकोण भी उन्ही में से एक हैं जो इस समय घर में हैं. वह घर में रहकर भी अपनी फिटनेस का ख्याल रख रहीं हैं. ऐसे में हाल ही में दीपिका पादुकोण ने अपने चेहरे पर कुछ ऐसा लगा लिया, जिसको देखने के बाद उन्हें पहचानना मुश्किल हो गया. जी दरअसल एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर किया है, जिसमें एक्ट्रेस सिल्वर फेस मास्क लगाए दिख रही हैं. कैप्शन में उन्होंने लिखा है- 'वीकेंड के लिए तैयार हो रही हूं'.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Gearing up for the weekend...???? #selfie #selflove #selfcare

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

आप देख सकते हैं दीपिका को इस तरह देखने के बाद फैंस हैरान हो गए. वैसे एक्ट्रेस की यह फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. इस समय उनकी तस्वीर देखकर फैंस ये सोच रहे हैं कि जब रोज ही घर में बैठे हैं तो वीकेंड की स्पेशल तैयारी क्यों हो रही हैं. आप सभी को याद हो बीते दिनों ही दीपिका ने अपने पापा के 65वें बर्थ डे पर एक थ्रोबैक फोटो शेयर कर उन्हें स्पेशल विश किया था.

उस दौरान उन्होंने तस्वीर को शेयर कर एक कैप्शन भी लिखा था, जो यह था कि- 'मुझे मिल सकने वाले उस महानतम ऑफ स्क्रीन हीरो के नाम. शुक्रिया हमें ये सिखाने के लिए कि सच्चा चैंपियन होना सिर्फ किसी के प्रोफेशनल अचीवमेंट्स का मोहताज नहीं है, बल्कि इसके लिए आपका एक अच्छा इंसान होना भी जरूरी है. 65वां जन्मदिन मुबारक हो पापा. हम आपसे बहुत प्यार करते हैं.' वैसे दीपिका अपने पापा से कितना प्यार करती है यह बात किसी से छुपी नहीं है. काम के बारे में बात करें तो दीपिका जल्द ही जल्द ही शकुन बत्रा की फिल्म पर काम शुरू करेंगी. इसी के साथ वह फिल्म 83 में भी दिखाई देंगी.

इस एक्ट्रेस के ससुर निकले कोरोना पॉजिटिव

रॉकस्टार बोलकर टाइगर ने दी दिशा को जन्मदिन की बधाई

12वी तक चेहरे पर दिशा ने नहीं लगाया साबुन, यह चीज है उनकी खूबसूरती का राज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -