कंजरवेटरशिप के समाप्त करने के बाद ब्रिटनी स्पीयर्स ने इस तरह मनाया अपना जन्मदिन
कंजरवेटरशिप के समाप्त करने के बाद ब्रिटनी स्पीयर्स ने इस तरह मनाया अपना जन्मदिन
Share:

मशहूर सिंगर ब्रिटनी स्पीयर्स ने 2 दिसंबर को अपना 40वां सेलिब्रेट किया. कंजरवेटरशिप से आजादी मिलने के उपरांत  ब्रिटनी का यह पहला जन्मदिन था. सिंगर ने अपने जन्मदिन के खास अवसर पर फैंस का शुक्रिया अदा किया. साथ ही इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट भी साझा किया. ब्रिटनी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक छोटा सा वीडियो साझा किया है जिसमें वो अपना बर्थडे किस तरह सेलिब्रेट कर रही है. जिसकी एक झलक साफ दिखाई दे रही है. सिंगर ने इस वीडियो को साझा करते हुए कैप्शन लिखा, ” मैं बहुत सौभाग्यशाली और आभार हूं. ये खुशी के आंसू, सभी का बर्थडे की बधाई के लिए शुक्रिया अदा किया. साथ ही मैंने अभी तक शैंपेन नहीं पी है और जिसमे कोई झूठ नहीं है.”

स्पीयर्स ने कंजरवेटरशिप हटने के उपरांत बोला है कि ”हाल ही के माह में मैंने अपने सेल्फ कॉन्फिडेंस को दोबारा पाया, जीवन की बढ़ाई की और अपने आने वाले भविष्य में सब कुछ अच्छा होने का अनुमान है. पॉप सिंगर ने कंजरवेटरशिप हटने के उपरांत ट्वीट किया था, ” हे कृपालु ईश्वर, मैं अपने फैंस से प्यार करती हूं और मुझे लगता है कि मैं पूरा दिन रोने वाली हूं. मेरे जीवन का सबसे अच्छा दिन.

13 वर्ष उपरांत समाप्त हुई थी स्पीयर्स की कंजरवेटरशिप: 15 नवंबर को जज ब्रेंडा पेन्नी ने ब्रिटनी के कंजरवेटरशिप को समाप्त कर दिया था. 13 वर्ष के लम्बी प्रतीक्षा के उपरांत ब्रिटनी को अब उनकी जिदंगी से जुड़े निर्णय लेने का हक मिला. जिसके पूर्व उनके पिता ही उनसे जुड़े निर्णय  लेते थे. उन्होंने आगे लिखा- मैं अपनी आजादी और जन्मदिन आने वाले 2 महीनों तक सेलिब्रेट करने वाली हूं. इस दिन के लिए मैंने 13 वर्ष का लंबा इंतजार किया है.

 

ब्रिटनी ने मंगेतर को किस करते हुए शेयर किया वीडियो: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ब्रिटनी जल्दी ही अपने मंगेतर सैम असगरी के साथ अपने परिवार को आगे बढ़ा सकते है. उनके पहले पति Kevin Fedrline से 2 बच्चे हैं. ब्रिटनी ने अपने बर्थडे से कुछ घंटों पहले अपने मंगेतर सैम असगरी के साथ एक वीडियो साझा किया था जिसमें वो एक- दूसरे को किस करते हुए नज़र आ रहे है. ब्रिटनी ने वीडियो को साझा करते हुए कैप्शन में गुलाब की फोटो लगाई है. पेज सिक्स की रिपोर्ट के अनुसार, ये कपल बर्थडे मनाने के लिए इंटरनेशनल वकेशन पर है.

 

रिलीज़ से पहले ही Spider Man : No Way Home ने मचाया धमाल, जानिए

ब्लैक कोट और डेनिम जींस पहने नज़र आई निकोल किडमैन

बारबाडोस के इवेंट में पहुंची रिहाना, सिंगर का लोग देख हर कोई हुआ हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -