काजोल के मंगेतर का बदल चुका है लुक , अब दिखते है ऐसे
काजोल के मंगेतर का बदल चुका है लुक , अब दिखते है ऐसे
Share:

आप सभी को वो फिल्म तो याद ही होगी (प्यार तो होना ही था) ये फिल्म (1998) में आई थी और इस फिल्म में काजोल, अजय देवगन और बिजय आनंद थे। फिल्म में काजोल के मंगेतर बिजय रहते है जो उस समय एक नौजवान लड़के की तरह दिखते थे लेकिन अब उनका लुक्स पूरी तरह बदल चुका है। जी हाँ अब बिजय पूरी तरह बदल चुके है और काफी अलग दिखते है। उन्हें पहचान पाना अब किसी के बस की बात नहीं है।

बिजय अब एक्टर की तरह तो नहीं लेकिन किसी योगी गुरु की तरह जरूर नजर आते है। अभी कुछ समय पहले ही उन्होंने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है जो बहुत ही शानदार है और एकदम अलग लुक्स की है। बिजय बॉलीवुड की एक ही फिल्म में नजर आए जो काजोल और अजय देवगन के साथ रहीं थी उसके बाद वे किसी भी फिल्म में नहीं दिखे। फिल्मो के बाद बिजय 17 साल तक कुंडलिनी योग सीखते रहे और अब दुसरो को सिखाने में लगे हुए है।

बिजय को फिल्मो के कई ऑफर्स मिले लेकिन उन्होंने सभी को मना कर दिया, वे हमेशा से एक एक्टर बनना चाहते थे लेकिन ऐसा हो नहीं पाया, क्योंकि उनका मन एक फिल्म करने के बाद बदल गया। बिजय अब एक शादीशुदा व्यक्ति है और उनकी एक बेटी भी है जिसका नाम सनाया आनंद है। बिजय को आप भी ने छोटे पर्दे पर 'आसमान से आगे' 'ख़ुशी' 'औरत' 'सिया के राम' जैसे टीवी शोज में भी देखा ही होगा।

हितेन तेजवानी के बारे में ये बातें शायद ही जानते होंगे आप

पिछले साल ऑस्कर में हुई थी इतनी बड़ी गलती

मौसम से पहले ही आम खाती दिखी शाहिद और मीरा की लाड़ली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -