भीड़ से भरी बस में लोगों से टिकिट लेने का निकाला इस कंडक्टर ने बेहतरीन तरीका, देखिये वीडियो में
Share:

कभी कभी बस में सभी को यात्रा करनी पड़ जाती है. जो खुद की गाड़ी से जाते हैं, उन्हें बस में यात्रा करने में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है. वैसे तो हम सभी बस में ट्रेवल करते है ऐसे में बस में ट्रेवल के दौरान हम सभी को कई बार ऐसी बस मिल जाती है जो बहुत ही शानदार होती है, लेकिन कई बार ऐसी जो खचाखच भरी हुई होती है.

जिसमे बैठने के लिए सीट मिलना तो दूर दिखती भी नहीं है. ऐसा ही कुछ होता है बस का हाल, ऐसे बसों में कंडक्टर का टिकिट कलेक्ट करना भी काफी मुश्किल हो जाता है, लेकिन फिर भी कंडक्टर टिकिट कलेक्ट करने का कोई ना कोई तरिका तो निकाल ही लेता है. जैसे इस कंडक्टर ने निकाला है, जी हाँ आज हम ऐसे ही एक कंडक्टर के बारे में बताने जा रहे हैं जिसके बारे में सुनकर आप भी हो जायेंगे हैरान.

ये वीडियो ऐसा है जिसमे एक कंडक्टर है जिसे टिकिट लेने के दौरान बस में निकलने की भी जगह नहीं मिल रहीं थी तब उसने ऐसा तरिका आजमाया जिसे देखकर आप हैरान रह जाएंगे. इस वीडियो में आप देख सकते है वो कोनसा तरीका है. आपको बता दें की यह वीडियो हरियाणा का है जहाँ पर एक बस में इतने लोग भर गए थे की किसी को निकलने की जगह ही नहीं मिल रहीं थी और बेचारे कंडक्टर को तो बिल्कुल भी नहीं. आइये दिखाते हैं ये वीडियो.

Video : महिलाएं खेल रही हैं रोलर स्केट्स के साथ डांडिया, नहीं देखा होगा आपने भी ऐसा

Funny Video : पढाई लिखाई ना करने का यही होता है अंजाम

कुछ इतना ही अंतर होता है Advertise में और हमारी Reality में, जानिए इस वीडियो में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -