ये है हॉलीवुड के सबसे ज्यादा विवादित गाने
ये है हॉलीवुड के सबसे ज्यादा विवादित गाने
Share:

हॉलीवुड सिनेमाजगत में हिट गानों की कमी नही है. इंडस्ट्री में कई ऐसे सुपरस्टार है, जिनके गानों ने दुनिया के हर कोने में धमाल मचाया है. लेकिन हॉलीवुड में कई गाने ऐसे भी है जिनको पहचान विवादों की वजह से मिली है. आज हम आपको हॉलीवुड के ऐसे विवादित गानों के बारें में बताने वाले है. जिनका समाज में बहिष्कार कर देने तक की बात कही गई थी. 

1. Eminem - The Marshall Mathers LP (2000)

सबसे ज्यादा बिकने वाले हिप हॉप एल्बम Eminem's अपने lyrics की वजह से सुखियों में रहा था. जिसके विवादित बोल ने हॉलीवुड को हिलाकर रख दिया था. समलैंगिकों पर पंचलाइनों के कारण गाना काफी सुर्खियों में रहा. 

2. N.W.A. - Straight Outta Compton (1988)

1988 में रिलीज हुए N.W.A एल्बम को नजरअंदाज करना बिल्कुल नामुमकिन है. क्योकि हिप हॉप के इस उग्र गाने ने हॉलीवुड में धमाल मचा दिया था. बता दें कि एनडब्ल्यूए - स्ट्रेट आउट्टा कॉम्पटन गाने को ड्रग्स, पुलिस क्रूरता और गैंगस्टर्स को केंद्रीत करके बनाया गया था. 

3. Marilyn Manson - Mechanical Animals (1998)

मर्लिन मैनसन ने अपने करियर में काफी तनाव फैलाया है. 1998 में उनके बैंड द्वारा बनाया गया हॉलीवुड सांग मैकेनिकल एनिमल्स का विवादों में रहा, क्योकि उन्होने यह एल्बम कोलंबिन शूटिंग को केंद्रित करके बनाया था. 

4. Body Count - Body Count (1992) 

बॉडी काउंट एल्बम 1992 में अपने अनोखे बोले के कारण सुर्खियों में आ गया था. इस धमाकेदार गाने में पुलिस और पुलिस वालों की बर्बरता पर खुलकर निशाना साधा गया था. जिसकी वजह से टेक्सास के संयुक्त कानून प्रवर्तन संघों ने गानों के बहिष्कार की बात कही थी. एल्बम के विवादित कंटेंट ने गाने को भी हिट बना दिया था. 

अपने पहले प्यार को डेट करने के बाद भी केटी ने तोड़ दिया था रिश्ता, अब इस एक्टर के बच्चे की बनने वाली हैं माँ!

अवतार 2 की शूटिंग शुरू करने से पहले डायरेक्टर जेम्स 14 दिन के लिए हुए क्वारैंटाइन

टॉम क्रूज की मिशन इम्पॉसिबल-7 की शूटिंग के लिए बसाया जाएगा कोरोना मुक्त गांव

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -