मिलिए खुदा के बकरे से, नहाता है डव से और खाता है ड्राई फ्रूट
मिलिए खुदा के बकरे से, नहाता है डव से और खाता है ड्राई फ्रूट
Share:

राजस्थान के धौलपुर जिले से एक बकरा आजकल हर तरफ चर्चा का विषय बना हुआ है. अब बकरा चर्चा में है तो इसकी कोई वजह भी जरूर होगी. जी हाँ, दरअसल यह बकरा है यहाँ रहने वाले एक मुस्लिम परिवार का और यह खाता है ड्राई फ्रूट और नहाता है डव साबुन से. जी हाँ. लेकिन इसके अलावा एक और बड़ी वजह है जो इस बकरे को चर्चा में रख रही है. सुनने में आया है कि इस बकरे के दोनों कानों पर खुदा के नाम लिखे हुए हैं.

परिजनों का कहना है कि ये उर्दू या अरबी भाषा में हैं और कानों पर अल्लाह और विस्मिल्लाह लिखा हुआ है. प्राकृतिक रूप से ऐसा लिखा होने के कारण ही बकरे को शौहरत मिल रही है. मुस्लिम परिवार का कहना है कि इस कारण यहाँ अक्सर लोगो की भीड़ जमा रहती है. बकरे के बारे में अधिक जानकारी देते हुए यह भी बता दे कि फ़िलहाल इसकी उम्र महज 17 महीने ही है. जब यह आठ महीने का हुआ था तब इस परिवार के घर पर कोई मौलवी साहब आए.

जिन्होंने इस बात पर गौर किया और उन्होंने ही यह बताया कि बकरे के एक कान पर अल्लाह और दूसरे पर बिस्मिल्लाह लिखा है. साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि यह बकरा अल्लाह की बन्दगी में आया है. इसका खास ख्याल रखो तब से ही घर वाले बकरे को अपने परिवार के सदस्य के रूप में पाल रहे हैं और उसका पूरा ख्याल रखते हैं.

वैश्यावृत्ति का दलदल, जहाँ पति खुद ढूंढकर लाता है पत्नी के लिए ग्राहक

कौन जानें, आखिर ये सेक्स टॉयज यहाँ आए कैसे ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -