ये है अक्षय की 'पैडमेन' का वर्ल्डवाइड कलेक्शन
ये है अक्षय की 'पैडमेन' का वर्ल्डवाइड कलेक्शन
Share:

बॉलीवुड खिलाड़ी अक्षय कुमार की फिल्म 'पैडमेन' भी संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावत' की तरह ही ताबड़तोड़ कमाई करने जुटी हुई है. पीरियड्स जैसे गंभीर मुद्दे पर आधारित अक्षय की ये फिल्म उन फिल्मों में शामिल हो चुकी है जिन्होंने पहले ही दिन सबसे ज्यादा कमाई के रिकॉर्ड अपने नाम किये है.

वही ट्रेड एनलिस्ट रमेश बाला के ट्वीट के अनुसार, अक्षय की फिल्म ने रविवार को घरेलू बॉक्स ऑफिस पर लगभग 16 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है. उन्होंने बताया कि, पहले वीकएंड पर फिल्म का कलेक्शन तकरीबन 40 करोड़ रु. रहा है. इसके अलावा फिल्म ने पहले दिन 10.26 करोड़ जबकि शनिवार को 13.68 करोड़ रु. कमाए थे. यही नहीं बल्कि, उनका मानना है कि, फिल्म ने पहले वीकएंड तक इंडिया में 51 करोड़ रु. का ग्रॉस कलेक्शन किया है.

खास बात यह है कि, अक्षय की इस फिल्म को उत्तर अमेरिका में काफी पसंद किया गया है अगर फिल्म का वर्ल्डवाइड कलेक्शन देखा जाये तो 57.20 करोड़ बताया जा रहा है. फिल्म में अभिनेता अक्षय कुमार अरुणाचलम की भूमिका निभा रहे हैं. अक्षय के साथ इस फिल्म में अभिनेत्री सोनम कपूर और राधिका आप्टे मुख्य भूमिका में है. अक्षय की यह फिल्म मध्यप्रदेश की पृष्ठ्भूमि पर आधारित है. वही संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावत' भी हफ्ते दर हफ्ते एक नया रिकॉर्ड कायम करने में लगी हुई है.

ये भी पढ़े

अब भी पुलिस के दायरे में 'पद्मावत'

'पैडमेन' बनी अक्षय की सबसे बड़ी ओपनिंग फिल्म

करोड़ो की 'पैडमैन' पर एक झोपड़ीवाले का बकाया

वरुण-राशी की ठोली प्रेमा ने मचाई साउथ में धूम

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -