ये है कम बजट वाला टैबलेट
ये है कम बजट वाला टैबलेट
Share:

लैपटॉप, स्मार्टफोन के साथ ही टैबलेट की मांग टेक मार्केट में बनी हुई है. आप ज्यादा कीमत की वजह से टैबलेट नहीं खरीद पा रहे है तो आपकी ये तलाश Alcatel बजट टैबलेट के साथ पूरी हो सकती है. Alcatel के ये बजट टैबलेट भारत में भी उपलब्ध है. कंपनी का टैबलेट A310 Wi-Fi  भारत में  6,999  की कीमत में उपलब्ध है. टैबलेट A310 Wi-Fi को आप ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट से भी खरीद सकते हैं.

इस टैबलेट में माइक्रो USB 2.0, FM Radio और 3.5mm ऑडियो जैक मौजूद है. इसके अलावा इसमें  MP3, WAV, MPEG4, VP8, H.263 और H.264 फॉर्मेट्स के लिए ऑडियो और वीडियो प्लेबैक सपोर्ट भी दिया गया है. आपको इसमें बेहतर कैमरा की क्वालिटी भी मिलेगी टैबलेट के रियर में 5 मेगापिक्सल का कैमरा और फ्रंट में 2 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है. इसकी इंटरनल मेमोरी 16GB की है, जिसे कार्ड की मदद से 32GB तक बढ़ाया जा सकता है. टैबलेट में 4060mAh की बैटरी क्षमता दी गई है.   

Alcatel के इस टैबलेट में आप अच्छी क्वालिटी में वीडियो को देख पाएंगे. इसमें 10.1-इंच HD  IPS डिस्प्ले दिया गया है. इसमें 1GB रैम है. टैबलेट 1.3GHz की स्पीड वाला क्वाड-कोर MediaTek MT8127 प्रोसेसर पर रन करता है.

डाउनलोड स्पीड के मामले में यह कंपनी है सबसे तेज

किफायती ऑफर्स की जंग जारी इसने लांच किया नया प्लान

एयरटेल लाया 50 रुपये में 4G डाटा प्लान


 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -