यह एक बेहतरीन जीत है : कोहली

Apr 12 2015 08:19 PM
यह एक बेहतरीन जीत है : कोहली
इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर टीम के कप्तान विराट कोहली ने शनिवार को आईपीएल-8 में कोलकाता नाइट राइडर्स पर मिली तीन विकेट से जीत को अपनी कुछ बेहतरीन जीतों में से एक बताया है। ईडन गरडस मैदान पर शनिवार को आईपीएल-8 के पांचवें मैच में रॉयल चैलेंजर्स ने मौजूदा चैम्पियन नाइट राइडर्स को तीन विकेट से हराकर इस सत्र में जीत के साथ अपने अभियान की शुरुआत की। नाइट राइडर्स से मिले 178 रनों का पीछा करते हुए एक समय रॉयल चैलेंजर्स संघर्ष करते नजर आ रहे थे, लेकिन क्रिस गेल (96) ने आखिरी के ओवरों में आतिशी बल्लेबाजी करते हुए अपनी टीम को आसान जीत दिला दी।

मैच के बाद कोहली ने कहा, "यह संभवत: हमारी कुछ बेहतरीन जीतों में से एक है। हम निडर होकर खेलने के बारे में बात कर रहे थे और साथी खिलाड़ियों ने एकदूसरे को अच्छा सहयोग दिया। और अंतत: हमारे दो गेंदबाजों ने हमें जीत दिलाई।" अबू नेचिम अहमद पांच और हर्षल पटेल नौ रन बनाकर नाबाद लौटे और रॉयल चैलेंजर्स को जीत के लिए जरूरी रन एक ओवर शेष रहते हासिल कर लिया।

मैन ऑफ द मैच रहे गेल के बारे में कोहली ने कहा, "जिस अंदाज में गेल ने बल्लेबाजी की, उन्होंने दिखा दिया कि एक विश्वस्तरीय बल्लेबाज क्या कर सकता है।" कोहली ने हालांकि यह भी स्वीकार किया कि लक्ष्य का पीछा करने उतरने पर शुरुआत में वे थोड़े घबराए हुए थे, खासकर टीम के युवा खिलाड़ी लेकिन जिस तरह उन्होंने वापसी की वह खुशी देने वाली है।