कपड़ों को लेकर पत्नी संग ट्रोल हुआ यह खिलाड़ी
कपड़ों को लेकर पत्नी संग ट्रोल हुआ यह खिलाड़ी
Share:

पाकिस्‍तानी गेंदबाज हसन अली (Hassan Ali) और हरियाणा की सामिया आरजू (Samia Arzoo) की जोड़ी क्रिकेट जगत की सबसे बेहतरीन जोड़ी में से एक मानी जाती है. पिछले साल ही दोनों ने एक दूसरे को अपना हमसफर चुना था और ये उनकी साथ में पहली ईद भी है, जिसे वह यादगार बनाना चाहते थे. मगर यह कपल हमेशा लोगों पर निशाना साधने की फिराक में रहने वाले ट्रोलर्स के निशाने पर आ गया. दरअसल हसन ने पत्‍नी के साथ ईद का जश्‍न मनाते हुए की ए‍क तस्‍वीर सोशल मीडिया पर शेयर की. जिसमें यह कपल बेहद खूबसूरत नजर आ रहा था.

हसन ने तस्‍वीर शेयर करने के साथ ही सबको ईद की बधाई देते हुए घर में ही रहने की सलाह दी. मगर ट्रोलर्स के निशाने पर यह कपल फैशन को लेकर आ गया. दरअसल सामिया ने ईद पर भारी गरारा पहना था, जिसके साथ उन्‍होंने भारी गहने भी पहने थे. हालांकि वह इस लुक में काफी सुंदर लग रही थी, मगर ट्रोलर्स ने उन्‍हें ट्रोल करने के लिए इसमें भी कमी निकाल ली. ट्रोलर्स ने फैशन को लेकर उन्‍हें ट्रोल कर दिया. एक फैन ने कहा RIP फैशन. वहीं एक फैन ने बालों के कलर पर भी ट्रोल कर दिया.दुबई में हुई थी शादी

सामिया (Samia Arzoo) और पाकिस्‍तानी गेंदबाज हसन अली (Hassan Ali) की शादी पिछले साल अगस्‍त में दुबई के एटलांटिस पाम जुबेरा पार्क होटल में हुई थी. दरअसल हरियाणा के नूंह की रहने वाली सामिया पिछले तीन साल से दुबई में एयर अमीरात में काम रही थी. पाकिस्तान के पंजाब प्रांत में जन्में हसन अली से दुबई में ही उनकी पहली मुलाकात हुई थी. इस कपल की शादी काफी भव्‍य हुई थी. शादी से कुछ दिन पहले ही सामिया का परिवार दुबई पहुंचा था.

कोरोना संकट के बीच मैदान में ट्रेनिंग के लिए उत्तरी यह टीम

भारत के जाबाज़ पहलवान सुशील कुमार को जन्मदिन की ढेरों बधाईयां

पोलैंड फुटबाल महासंघ ने प्राधनमंत्री से मांगी ये मंजूरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -