महज 24 साल की उम्र में यह महिला बनी भारत की सबसे बड़ी महिला कॉमेडी निर्माता
महज 24 साल की उम्र में यह महिला बनी भारत की सबसे बड़ी महिला कॉमेडी निर्माता
Share:

दुनिया में ऐसे बहुत से लोग हैं जो कुछ अलग करके रातों-रात स्टार बन जाते हैं, इंडिया के डब्बू अंकल को ही देख लीजिये. इसी कड़ी में आज इस खबर के माध्यम से आपको ऐसे व्यक्ति से रूबरू करवाने जा रहे हैं, जिन्होंने महज 24 साल की उम्र में ही अपनी अलग पहचान बना ली है.

नाम है प्राजक्ता कोली, जिनकी उम्र केवल 24 साल है और 17 लाख से भी ज्यादा लोग इन्हे फॉलो करते हैं. प्राजक्ता ने अपने करियर की शुरुआत बतौर रेडियो जॉकी से की थी. प्राजक्ता अपनी जॉब से संतुष्ट नहीं थी और वह कुछ बड़ा करना चाहती थी, इसीलिए उन्होंने वह जॉब छोड़कर डिजिटल कंटेंट क्रियेटर के रूप में अपनी पहचान बनाने की ठानी.

प्राजक्ता ने साल 2015 में यूट्यूब पर 'MostlySane' नाम से अपना चैनल बनाया, आज की तारिख में जिसके 17 लाख से भी ज्यादा फॉलोवर बन चुके हैं. प्राजक्ता का चैनल इतना लोकप्रिय हो चूका है कि वह हर हफ्ते करीब 50000 नए दर्शकों को जोड़ रहा है. आपको बता दें कि प्राजक्ता महज 24 साल की उम्र में भारत की सबसे बड़ी महिला कॉमेडी निर्माता और सफल बिज़नेस वुमन बन गई हैं. बताया जाता है कि इतनी कम उम्र में भारत की कोई भी महिला कॉमेडी निर्माता इस स्तर तक नहीं पहुंच पाई है.

जीवन बीमा कंपनियों के नए प्रीमियम संग्रह में हुआ इजाफा

60 लाख रुपए खर्च कर बेटे ने पूरी की मरे हुए बाप की आखिरी इच्छा

बजाज ने लांच की बेहद सस्ती पल्सर 150

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -