खुद को फिट रखने के लिए विराट ने पिया ‘Black Water’, कीमत जान हो जाएंगे आप भी हैरान
खुद को फिट रखने के लिए विराट ने पिया ‘Black Water’, कीमत जान हो जाएंगे आप भी हैरान
Share:

विराट कोहली आसानी से आधुनिक समय के सबसे फिट क्रिकेटरों में से एक हैं। अपने स्वयं के स्वीकारोक्ति से, उन्होंने 2014 में चीजों को बदल दिया जब उन्होंने अपने करियर को लंबा करने के लिए अपनी फिटनेस पर ध्यान देना शुरू किया। कोहली की बदौलत आज भारतीय टीम दुनिया की सर्वश्रेष्ठ क्षेत्ररक्षण इकाइयों में से एक है।  हाल ही में शाकाहारी बनने से लेकर हर तरह के जंक फूड से परहेज करने तक, कोहली परम अनुशासक हैं और यह उनके प्रशंसकों को प्रेरित करता है। वह अपने आहार पर बहुत जोर देते हैं जिसमें पानी भी शामिल है। यह उनके प्रशंसकों के लिए आश्चर्य की बात होगी कि भारतीय क्रिकेट कप्तान के पास 'ब्लैक वाटर' है। कोहली को कई बार एयरपोर्ट पर ले जाते हुए देखा गया है।

यह खास है क्योंकि इसमें प्राकृतिक-काला क्षारीय पानी होता है, जो आपको हाइड्रेटेड रहने में मदद करता है। 'ब्लैक वाटर' पीएच में उच्च है। यह प्रतिरक्षा में सुधार करता है और किसी को फिट रहने में मदद करता है। ऐसा माना जाता है कि यह पानी त्वचा की गुणवत्ता में भी सुधार करता है, वजन को नियंत्रित रखता है और अवसाद को कम करने में भी मदद करता है।

ब्लैक वाटर की कीमत निश्चित रूप से उनके कुछ प्रशंसकों को असहज कर देगी क्योंकि मीडिया रिपोर्टों के अनुसार एक लीटर की कीमत लगभग 3000-4000 रुपये है। अब हम जानते हैं कि कोहली समान प्रभाव और तीव्रता के साथ प्रारूप बदलने में सर्वश्रेष्ठ क्यों हैं। दिल्ली में जन्मा यह निश्चित रूप से इस युग के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजों में से एक है। मलाइका अरोड़ा, उर्वशी रौतेला, श्रुति हसन और कुछ अन्य जैसे फिल्म उद्योग के अभिनेता एक ही पानी का सेवन करते हैं। इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट में भारतीय टीम की अगुवाई कर रहे कोहली ने लॉर्ड्स टेस्ट 151 रन से जीतकर पहले ही 1-0 की बढ़त बना ली है।

पीएम मोदी से मिलने के लिए बेताब हुआ उनका फैन, मुलाकात करने के लिए शुरू की पैदल यात्रा

यूपी पुलिस की गाड़ी से बाइक टकराने से 1 की मौत, 3 घायल

सीमा सुरक्षा बल ने जम्मू-कश्मीर के अरनिया में ड्रोन दिखने पर चलाई गोलियां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -