दर्द को भूलने के लिए इस हॉलीवुड सिंगर ने अपने शरीर के साथ किया अनोखा प्रयोग, देखें वीडियो
दर्द को भूलने के लिए इस हॉलीवुड सिंगर ने अपने शरीर के साथ किया अनोखा प्रयोग, देखें वीडियो
Share:

हॉलीवुड की जानी मानी सिंगर मैडोना को आज के समय में कौन नहीं जानता है वह अपने कोई न कोई नए गाने के हर वक़्त सुर्ख़ियों में छाईं रहती है. वहीं अपने गानों से लाखों-करोड़ों दिलों को जीतने वालीं गायिका मैडोना ने अपने शरीर के साथ अनोखा प्रयोग किया है. अपने शरीर के रहस्यमय दर्द से उबरने के लिए उन्होंने Autohemotherapy ट्रीटमेंट लिया है. इस ट्रीटमेंट को करवाते हुए मैडोना ने अपना वीडियो भी बनवाया, जिसको उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया है. उनके इस वीडिया पर फैंस अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं.

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार  मैडोना ने बीते गुरुवार को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर Autohemotherapy ट्रीटमेंट का एक विडियो साझा किया है. वीडियो में मडोना की दो जुड़वा बेटियां स्टेला और इस्टेरे ट्रीटमेंट के दौरान उनके पास मौजूद नजर आईं. गौरतलब है कि Autohemotherapy ट्रीटमेंट में इंसान के शरीर से खून को पहले बाहर निकाला जाता है जिसके बाद उसे गैस के साथ मिलाया जाता है और फिर ड्रिप के सहारे इसी खून को नसों में फिर से चढ़ाया जाता है.

जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि अपने शरीर के रहस्यमय दर्द के बारे में मडोना अक्सर सोशल मीडिया के जरिए बताती रहती हैं. इसलिए मैडोना को उम्मीद है Autohemotherapy ट्रीटमेंट से वह जल्द आराम मिल सकता है. बता दें कि मैडोना फिलहाल 'मैडम एक्स टूर' नामक म्यूजिकल टूर पर हैं. दर्द की वजह से मैडोना बोस्टन और मैसाचुसेट्स के तीन कार्यक्रमों को पहले ही रद्द कर चुकी हैं.

यहां देखें वीडियो 

काइली जेनर का स्टाइलिश अवतार आया सामने, ठंड के मौसम में बढ़ाई गर्मी

पाउट करते नज़र आएं यह हॉलीवुड एक्टर, थम गई फैंस की आँखे

इस दिन रिलीज होगा वंडर वुमेन का ट्रेलर, सामने आया पहला पोस्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -