बाथटब में टॉपलेस हुई हॉलीवुड की यह मॉडल, फोटोज़ हुई वायरल
बाथटब में टॉपलेस हुई हॉलीवुड की यह मॉडल, फोटोज़ हुई वायरल
Share:

हॉलीवुड की मशहूर मॉडल और टॉप शेफ की होस्ट पद्मा लक्ष्मी इन दिनों अपनी एक फोटो को लेकर चर्चा में बनी हुई है. 49 वर्षीय पद्मा लक्ष्मी ने अपनी इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वह टॉपलेस होकर पोज देती दिखाई दे रही हैं. वहीं पद्मा की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रही हैं. तस्वीर के कैप्शन नें पद्मा ने लिखा है- जब आप 6 महीने तक सड़कों पर रहें और फाइनली आपको सिर्फ 1 मिनट का टाइम अपने लिए मिले. पद्मा आम तौर पर भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं.

सूत्रों से मिली जानकारी के के अनुसार बीते दिनों पद्मा ने अपने एक खुलासे के चलते खबरों में रही थीं. उन्होंने बताया था कि टीनएज में उनके साथ बॉयफ्रेंड ने दुष्कर्म किया था. पद्मा ने कहा था कि वो उस वक्त डर गई थीं इसलिए एफआईआर दर्ज नहीं करा सकी थीं. उन्होंने उन महिलाओं को सपोर्ट किया था जो ऐसे दौर से गुजर चुकी हैं.

हम बात करें सूत्रों कि तो इस बात का पता लगाया गया है कि वर्क फ्रंट की तो पद्मा ने मॉडलिंग की शुरुआत 18 साल की उम्र से कर दी थी. पद्मा ने फिल्म बूम से साल 2003 में बॉलीवुड डेब्यू किया था. इस फिल्म में उन्होंने जमकर सीन दिए थे. पद्मा ने 2004 में 28 की उम्र में 51 साल के उपन्यासकार सलमान रुश्दी से शादी कर ली थी. वहीं जुलाई 2007 में दोनों ने आपसी रजामंदी से तलाक ले लिया था.

दर्द को भूलने के लिए इस हॉलीवुड सिंगर ने अपने शरीर के साथ किया अनोखा प्रयोग, देखें वीडियो

टोनी और एमी अवॉर्ड के विजेता रह चुके इस हॉलीवुड अभिनेता का 82 वर्ष की आयु में हुआ निधन

काइली जेनर का स्टाइलिश अवतार आया सामने, ठंड के मौसम में बढ़ाई गर्मी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -